बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू जयपुर में करेंगी वीमन ऑफ द फ्यूचर अवॉर्डीज को सम्मानित

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 05 सितम्बर 2018, 5:15 PM (IST)

जयपुर। महिला सशक्तीकरण एवं समाज विकास में उनके योगदान का सम्मान करने के उद्देश्य से आयोजित किए जाने वाले ‘वीमन ऑफ द फ्यूचर अवॉर्ड 2018’ (वोटफा) के अवॉर्डीज को बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू सम्मानित करेंगी। 15 सितंबर 2018 को जयपुर में होने वाले भव्य समारोह में बॉलीवुड अभिनेत्री कुनिका सदानंद भी मौजूद रहेंगी।
वोत्फा की ब्रांड ओनर स्वीटी सोनी ने बताया कि इस साल के अवॉर्डीज के नाम आयोजन समिति की ओर से घोषित कर दिए गए हैं। मुम्बई में हुए कार्यक्रम में वोटफा की मेन्टोर अभिनेत्री कुनिका सदानंद की उपस्थिति में एडवायजरी बोर्ड मैंबर्स ने चयनित अवॉर्डीज के नाम फाइनल किए। उल्लेखनीय है कि वीमन ऑफ द फ्यूचर अवॉर्ड समारोह 15 सितम्बर को जयपुर में होगा, जिसमें बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां शिरकत करेंगी।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

वीमन ऑफ द फ्यूचर अवॉर्ड्स की ब्रांड ओनर स्वीटी सोनी ने बताया कि इस वर्ष भारत के विभिन्न देशों के अलावा विदेशों से भी कई नोमिनेशंस हमें मिले हैं, जिनमें 15 सदस्यीय ज्यूरी ने अपने आंकलन से अंक प्रदान किए।


ये भी पढ़ें - 2019: 47 साल बाद टूटेगा राजेश खन्ना का रिकॉर्ड, सलमान बनाएंगे...

इनमें से वोटफा के मेंटोर अभिनेत्री कुनिका सदानंद ने मेरिट के आधार पर 52 नामों पर मोहर लगाई। इनमें से 21 अवॉर्डीज राजस्थान से चयनित हुए हैं, जबकि 10 दिल्ली-एनसीआर, मुम्बई-पुणे से 9, जर्मनी से 1 एवं शेष भारत के अन्य शहरों से चयनित किए गए हैं।


ये भी पढ़ें - ये एक्ट्रेस है दुनिया की सबसे परफेक्ट फिगर वाली महिला!