कोटा के बसन्त फिर दिखेंगे पर्दे पर

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 05 सितम्बर 2018, 3:35 PM (IST)

कोटा। कोटा के जाने माने कलाकार बसंत भारद्वाज एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। बसंत को प्रख्यात निर्देशक मनोज तिवारी ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए अनुबंधित किया है। इस फिल्म की शूटिंग मथुरा और उसके निकटवर्ती इलाकों में इसी सप्ताह शुरू होगी।

बसंत भारद्वाज कोटा के उन युवाओं में शामिल है जिन्होंने फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाई। वह ख्वातनाम निर्देशक गुलजार की फिल्म ‘माचिस’ में अभिनय कर चुके हैं। इसके अलावा भारद्वाज निर्देशक गुड्डू धनोवा की फिल्म '23 मार्च 1931 शहीद' में जल्लाद की भूमिका निभा चुके हैं। बसंत ने मनोज तिवारी के साथ ‘ग्लोबल बाबा’ में भी काम किया है। वह ‘सिंह साहब द ग्रेट’ में सनी देओल के साथ काम कर चुके हैं।

इस बार बसंत को सुभाष घई के सहयोगी निर्देशक मनोज तिवारी ने अपनी फिल्म ‘प से प्यार फ से फरार’ में अभिनय का अवसर दिया है। इस फिल्म का कुछ भाग मुंबई में फिल्माया जा चुका है और शेष शूटिंग अब मथुरा के निकट बरसाना-नंदग्राम में होनी है। शूटिंग 7 सितंबर से शुरू होकर 20 सितंबर तक चलेगी। इस फिल्म में नए युवा कलाकार भावेश कुमार और आरती के साथ जिमी शेरगिल, कुमोद मिश्रा, संजय मिश्रा, यशपाल शर्मा, जाफर, विजेंद्र काला जैसे जाने माने कलाकार भूमिका निभा रहे हैं।





ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

फिल्म के निर्देशक मनोज तिवारी पूर्व में ‘हेलो डार्लिंग’ और ‘ग्लोबल बाबा’ का निर्देशन कर चुके हैं। वह सनी देओल की फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ के क्रियेटिव डायरेक्टर थे।
निर्देशक मनोज तिवारी और अभिनेता बसन्त भारद्वाज ने बताया कि ‘प से प्यार फ से फरार’ एक प्रेम भरी दास्तान है जिसमें जाति-धर्म की सीमाओं से परे सच्चे प्रेम का ताना-बाना बुना गया है। तिवारी बताते हैं कि मथुरा श्री कृष्ण की नगरी है। वहीं प्रेम की शुरुआत हुई। प्रेम का यह सिलसिला वहीं से सारी दुनिया में फैला। बसंत इस फिल्म की शूटिंग में भाग लेने के लिए 6 सितम्बर को मथुरा पहुंचेंगे। साथ में रविन्द्र सिंह डिल्लो, प्रदेश महासचिव, समाजिक न्याय प्रकोष्ट कांग्रेस कमेटी, को भी फिल्म में काम करने के लिए आमंत्रित किया गया है।

बसंत भारद्वाज कोटा में बच्चों और युवाओं में काफी चर्चित रहे हैं। वह निजी स्कूल और कोचिंग संस्थानों के साथ जुड़े रहने के अलावा जीवन बीमा निगम के लिए भरपूर योगदान देते रहे हैं।

ये भी पढ़ें - क्या आप जानते हैं, हॉलीवुड स्टार्स हैं बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल