रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए आजमाएं ये आसान तरीके

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 04 सितम्बर 2018, 6:17 PM (IST)

आपने एक छोटा सा मजाक किया और आपकी गर्लफेंड मुंह फुला कर दूसरे कोने में बैठ गई। आप बार-बार उसे मनाने की कोशिश कर रहें हैं लेकिन वह है कि कुछ सुनने को तैयार ही नहीं हो रही। तो चिंता मत कीजिये क्योंकि किसी भी रिलेशनशिप में इस तरह का रूठना मनाना तो चलता ही रहता है। लेकिन यह तनाव ज्यादा बढने ना पाए इसके लिये आपको ही पहल करनी पडेगी। अपनी गर्लफेंड को मनाने के लिये अपने काम से थोडा सा समय निकालिये और उससे प्यार का एक वाक्य बोल कर देखिये। अगर आपको नहीं पता कि उससे क्या बोलना है तो नीचे दिए इस लेख को जरूर पढिये।

मुझे माफ कर दो प्लीज! यह एक बहुत ही आम और सबसे उत्तम लाइन है किसी भी रूठी हुई गर्लफ्रेंड को शांत करने के लिये। बस आपको इस बात को मानना पडेगा कि इस झगडे में आप की ही गलती है। माफी मांगने से आपकी इज्जत उसकी आंखों में बढेगी। लडाई को सुल्झाने के लिये वाक्य के आगे प्लीज शब्द लगाना ना भूलें। यह वाक्य बोलने से आपकी गर्लफें्रड का दिल कुछ ही सेकेंड में पिघल जाएगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

अगर वह आपकी गलती की वजह से गुस्सा है तो इस बात को कभी मत झुठलाएं। बहंस करने या फिर गलती ना मानने की वजह से लडाई रबर बैंड की तरह खिंचती चली जाएगी। एक छोटी सी लडाई रोकने के लिये आप ये वाक्य बोलकर सब कुछ सही कर सकते हैं। इससे आपकी गर्लफ्रेंड को अपनी महत्वता का गहरा एहसास होगा।

ये भी पढ़ें - कमाल के उपाय वजन कंट्रोल करने के...

यह एक तरह की प्रभावशाली लाइन है जिसे आप आखिर में इस्तेमाल कर सकते हैं। खुद को एक सेकेंड के लिये रोमांटिक बना लीजिये और उसके कानों के पास जा कर यह वाक्य धीरे से बोल दीजिये। खुद को हॉट सुन कर वह पल भर में पिघल जाएगी। लेकिन हां, वाक्य बोलते समय ध्यान रहे कि यह पूरी तरह से नेचुरल लगे। अगर आप थोडा फनी टाइप के इंसान हैं तो जब गर्लफ्रेंड का मूड सही हो जाए तब उसकी टांग खींच कर माहौल को थोडा खुशमिजाज बना दीजिये और प्यार की लौ को जिंदगी भर के लिये जला कर रखिये।

ये भी पढ़ें - कुंवारे ही नहीं शादीशुदा भी करते ये काम!

पुरानी बातों को दिमाग में रखने से केवल तनाव ही होगा और बाद में आपका रिलेशनशिप और भी ज्यादा बिगड जाएगा। अगर आप चाहते हैं कि आपका रिश्ता आपकी गर्लफ्रेंड से नहीं बिगडे तो उससे जा कर यह वाक्य बोलें। अगर सामने जा कर बोलने की हिम्मत नहीं पड रही है तो आप उसे लेटर लिख सकते हैं या फिर मोबाइल पर टेक्स लिख कर भेज सकते हैं। टेक्स लिखने के बाद स्माइली बनाना मत भूलियेगा।

ये भी पढ़ें - रोमांटिक डेट जाने से पहले पाएं मखमली एहसास