लो अब किराए पर लीजिए ब्वॉयफ्रेंड, जानिए क्या होगी कीमत...

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 04 सितम्बर 2018, 3:25 PM (IST)

नई दिल्ली। आज की यंग जनरेशन अधिकतर सामानों की खरीदी के लिए ऑनलाइन कंपनियों पर निर्भर रहती है। ऑनलाइन कंपनियों से मोबाइल फोन से लेकर सब्जियां तक सबकुछ अब ऑनलाइन मंगवाने के मामले तो खूब देखे और सुने है। लेकिन अब किराए पर ब्वॉयफ्रेंड भी मिलने लगा है। जी हां, ये भले ही कितनी हैरान करने वाली बात हो लेकिन ये सच है। दरअसल, मुंबई की एक स्टार्ट-अप कंपनी ने किराए पर बॉयफ्रेंड देने की सुविधा निकाली है।

वैसे तो कई डेटिंग वेबसाइट है जिनके जरिए लोग अपने लिए एक पार्टनर ढूंढ सकते हैं लेकिन ये जरूरी नहीं की वहां भी कोई पार्टनर मिले। लेकिन इस नई ऐप के जरिए अब खुद किराए पर बॉयफ्रेंड लिया जा सकता है।

इस स्टार्ट-अप ने एप को नाम दिया है ‘रेंट ए बॉयफ्रेंड’ मतलब किराए पर बॉयफ्रेंड। कंपनी का दावा है कि इससे वो तनाव से लडऩे में लोगों को मदद करेंगे। ये ऐप 29 वर्षीय कौशल प्रकाश द्वारा शुरू की गई है।

उनका मानना है कि अकेले और तन्हा लोगों को उनकी ऐप के जरिए एक पार्टनर मिलेगा जो उनको तनाव से लडऩे में मदद करेगा। उन्होंने ये भी दावा किया की ये रिश्ता पूरी तरह से आदर्शवादी रहेगा। इसमें किसी भी तरह का यौन संबंध और प्राईवेट मीटिंग नहीं होगी।

ऐप के लिए टोल फ्री नंबर भी...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

ऐप के लिए टोल फ्री नंबर भी...
कंपनी ने कहा कि ऐप के लिए एक टोल फ्री नंबर भी जारी किया जाएगा। इस नंबर के जरिए लोग प्रोफेशनल लोगों से बात कर सकते हैं और मदद ले सकते हैं। कौशल प्रकाश ने इसके लिए कीमत भी बताई है।

300 रुपए से लेकर 3,000 तक है कीमत...

ये भी पढ़ें - मौत से सामना कराते हुए जिंदगी से रूबरू कराते सबसे खतरनाक रेलवे रूट्स

300 रुपए से लेकर 3,000 तक है कीमत...
ऐप के जरिए किसी सेलेब्रिटी को 3,000 रुपए का किराया भर कर बॉयफ्रेंड बनाया जा सकता है। वहीं एक मॉडल के लिए 2,000 रुपए और एक आम लडक़े के लिए 300 से 400 रुपए देने होंगे। ये सभी कीमत प्रति घंटे के हिसाब से हैं।

कमाई का 70 फीसदी हिस्सा ब्वॉयफ्रेंड को मिलेगा...

ये भी पढ़ें - ये है सबसे डरावनी जेल, जहां थर-थर कांपते थे कैदी!

कमाई का 70 फीसदी हिस्सा ब्वॉयफ्रेंड को मिलेगा...
ऐप पर दिए जाने वाले सभी रुपए में से 70 प्रतिशत उन लडक़ों को दिया जाएगा और 30 प्रतिशत कंपनी बतौर कमीशन रख लेगी।

अभी कंपनी की लिस्ट में 6 बॉयफ्रेंड्स हैं। इनमें से एक एमटीवी स्प्लिट्सविला के आकाश चौधरी हैं।


ये भी पढ़ें - तस्वीरें ऎसी जिन्हें देख आखों पर नही कर पाएंगे विश्वास