आज से सड़कों के गड्ढे भरने का काम होगा शुरू, विभागों को जिम्मेदारी सौंपी

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 04 सितम्बर 2018, 12:27 PM (IST)

करनाल। मानसून की विदाई की संभावना के चलते अब सरकार के निर्णय अनुसार सड़कों के गड्ढे भरने का काम शुरू होगा। करनाल जिले में इसकी तैयारियां कर ली गई हैं और मंगलवार से ही काम शुरू हो रहा है।

उपायुक्त डॉ. आदित्य दहिया ने लघु सचिवालय के सभागार में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ एक बैठक कर उनसे संबंधित क्षेत्रों में इस काम को युद्घ स्तर पर करने की जिम्मेवारी सौंपी। बैठक में लोक निर्माण विभाग (सड़कें), मार्केटिंग बोर्ड, एनएचएआई के उपमंडल अभियंताओं के अतिरिक्त नगरनिगम के सहायक इंजीनियर, सभी नगरपालिकाओं के म्यूनिसिपल इंजीनियर, एडीआईओ परमिंदर सिंह तथा मुख्यमंत्री के सुशासन सहयोगी साक्षी श्रीवास्तव भी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

उपायुक्त ने संबंधित एसडीई व म्यूनिसिपल इंजीनियर को निर्देश देते हुए कहा कि इस कार्य को अगले 10 दिन में निपटाएं, रोजाना किए गए कार्य की रिपोर्ट भेजें। आगामी 14 सितम्बर को दोबारा मीटिंग लेकर सभी के कार्यों की समीक्षा की जाएगी, इसलिए अपनी ड्यूटी को गंभीरता से लें। उन्होंने कहा कि सड़कें विकास के साथ-साथ जनता को एक जगह से दूसरी जगह तक जाने के लिए बड़ी सुविधा प्रदान करती हैं। सुचारू यातायात भी अच्छी सड़कों पर ही संभव होता है, अत: इस कार्य को उच्च प्राथमिकता देकर पूरा करवाया जाए।


यह भी पढ़े : अजब- गजबः बंद आंखों से केवल सूंघकर देख लेते हैं ये बच्चे