चाहिए बॉयफ्रेंड का प्यार, तो इन बातों में समझदारी दिखाना अच्छा

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 03 सितम्बर 2018, 6:17 PM (IST)

आप चाहे अपने पार्टनर से कितना भी करती हों, पर फिर भी कुछ ऎसी बातें होती हैं जो अगर आप अपने बॉयफ्रेंड को ना बताएं तो ज्यादा अच्छा होगा। किसी भी रिश्ते को मजबूत बनाएं रखने के लिए जरूरी है कि आप उसे बहुत ही समझदारी के साथ संभाले। अगर अपना रिश्ता बनाएं रखने के लिए आपको उनसे कोई बात छुपानी पडे तो ऎसा ही करें। आइए, जानते हैं ऎसी ही कुछ बातें जिन्हें अपने बॉयफ्रेंड को बताने से रखें परहेज-

आपके पॉसवर्ड
अपने कोई भी पासवर्ड अपने बॉयफ्रेंड को ना बताएं। हो सकता है आप उनसे बहुत प्यार करते है, पर फिर भी कुछ चीजों को छुपा कर रखना ही ज्यादा बेहतर होता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

दोस्त की सिकरेट बातें
अपनी फ्रेंण्ड की सिकरेट बातें अपने बॉयफ्रेण्ड को ना बताएं। वैसे भी आप लडकियों की बातें लडकों को ज्यादा समझ में नहीं आती, तो इसलिए अपनी दोस्त की प्राइवेसी को ओपन ना करे। लडके वैसे भी लडकियों की बातों को अपने दोस्तों के साथ शेयर करते हैं तो आप अपनी दोस्त की बातों को पब्लिक करने से अपने आप को रोकें।

ये भी पढ़ें - शादी की पहली रात लड़कों से ये चाहती हैं लड़कियां....

उसके परिवार की बातें
कभी भी अपने बॉयफ्रेंड को उसके परिवार की कमी ना बताएं और अपने किसी दोस्त को भी यह ना करने दे। ऎसा करने से आपके पार्टनर को तो दुख होगा ही पर हो सकता है आपके रिलेशन में भी दरार आ जाए।

ये भी पढ़ें - कुंवारे ही नहीं शादीशुदा भी करते ये काम!

अपना पास्ट
अपने पास्ट के बारे में अपने बॉयफ्रेंड से खुल कर बातें ना करें। बताना चाहे तो बस इतना बता दे कि आप पहले भी किसी के साथ रिलेशन में थी पर ज्यादा डिटेल में बातें ना करें।

ये भी पढ़ें - इन 7 टाइप के लडकों पर लडकियां होती हैं फिदा