ड्रामा, कॉमेडी और ट्रेजडी से भरपूर है ‘यमला पगला दीवाना फिर से’

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 31 अगस्त 2018, 3:56 PM (IST)

फिल्म : यमला पगला दीवाना फिर से
निर्देशक : नवनीत सिंह
कलाकार : धमेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल, कृति खरबंदा


धमेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ आज रिलीज हो गए है। दर्शकों को एक बार फिर बाप और बेटे की तिकडी देखने को मिलेगी। इस फिल्म ने देओल ब्रैंड को एक अंदाज में दर्शकों के सामने पेश किया है। ड्रामा, कॉमेडी और ट्रेजडी से भरपूर फिल्म में एंटरटेनमेंट का भी तडक़ा है। यमला पगला दीवाना फिर से में कृति खरबंदा ग्लैमरेस हॉट अवतार देखने को मिला है। फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, रेखा और शत्रुघ्न सिन्हा भी कैमियो करते नजर आए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

कहानी :-
फिल्म की कहानी पंजाब से शुरू होती है जहां वैद्य पूरन सिंह (सनी देओल) अपने भाई काला (बॉबी देओल) और दो बच्चों के साथ रहता है। वैद्य पूरन बहुत कम बोलते हैं, लेकिन कोई उनकी चुप्पी को तुड़वाने का प्रयास करता है तो वह उसको छोड़ते नहीं हैं। फिल्म में धमेंद्र ने जयंत नाम परमार नाम के शख्स का किरदार निभाया है, जो पूरन सिंह का एक किराएदार है। जयवंत परमार पेशे से वकील भी है। पूरन सिंह के पास वज्र कवच नामक आयुर्वेदिक दवा बनाने का फार्मूला है, जिसका काम कई पीढिय़ों से चलता आ रहा है। उस फार्मूले के पीछे मशहूर बिजनेसमैन माफतिया लग जाता है।

कहानी में चीकू (कृति खरबंदा) की एंट्री होती है जो कि एक डेंटिस्ट है और सिलसिलेवार घटनाओं में उसकी मुलाकात पूरन सिंह और काला से होती है।

कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब बिजनेसमैन माफिया अपनी तरफ से पूरण सिंह के ऊपर दवा का फॉर्मूला चोरी करने का केस करता है और कहानी पंजाब से गुजरात पहुंच जाती है। अंतत: क्या होता है यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

एक्टिंग : धर्मेंद्र अपने फन पैक को बड़े आराम से दर्शकों के सामने पेश किया है। सनी देओल की वही ढाई किलो के हाथ वाली इमेज इस बार दर्शकों को थोड़ा कॉमिक स्टाइल में देखने को मिली है। वहीं बॉबी देओल स्क्रीन पर सबसे अधिक समय के लिए दिखे जरूर हैं लेकिन कुछ नया कर पाने में खासे सफल नहीं हो सके। इस फिल्म में देओल परिवार के अलावा कृति खरबंदा भी काफी ग्लैमरस लग रही हैं। फिल्म में कुछ मिनट के लिए सलमान खान भी दिखाई दिए हैं।