सैमसंग गैलेक्सी जे2 कोर स्मार्टफोन लॉन्च, कम कीमत में बढिया फीचर्स

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 30 अगस्त 2018, 4:03 PM (IST)

नई दिल्ली। उपभोक्ता इलेक्ट्रानिक दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने भारतीय बाजार में एंड्रॉयड ओरियो गो संस्करण पर आधारित नया स्मार्टफोन जे2 कोर लॉन्च कर दिया।

पिछले सप्ताह कंपनी ने इस फोन को ग्लोबली लांच किया गया था। यह फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 के गो एडिशन पर काम करेगा। सैमसंग ने एंट्री-लेवल स्मार्टफोन गैलेक्सी जे2 कोर को भारत में 6,190 रुपए की कीमत में लॉन्च किया है।

सैमसंग ने इस स्मार्टफोन को बिक्री के लिए भी उपलब्ध करा दिया है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर और अन्य रिटेल स्टोर से इसे खरीद सकते हैं। यह फोन गोल्ड, ब्लू और ब्लैक कलर वेरियंट में मिलेगा।

सैमसंग गैलेक्सी जे2 कोर के स्पेसिफिकेशन...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

सैमसंग गैलेक्सी जे2 कोर के स्पेसिफिकेशन...
सैमसंग गैलेक्सी जे2 कोर में 5 इंच की क्वॉड एचडी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 540म960 पिक्सल है। इसके अलावा फोन में क्वॉडकोर एक्सिनॉज 7570 प्रोसेसर दिया गया है और यह फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 के गो एडिशन साथ है।

इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ मिलेगा जिसमें गूगल मैप्स गो, यूट्यूब गो जैसे कई सारे एप प्री इंस्टॉल्ड मिलेंगे।

सैमसंग गैलेक्सी जे2 कोर का कैमरा...

ये भी पढ़ें - शाओमी ने 2000 रुपए में लॉन्च किया 4जी फोन, जियो को देगा टक्कर

सैमसंग गैलेक्सी जे2 कोर का कैमरा...
कैमरे की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है वहीं फ्रंट में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरे के साथ ब्यूटी और पोट्रेट मोड भी मिलेगा।

मेमोरी के लिए इसमें 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। गैलेक्सी जे2 कोर में पावर के लिए 2600 एमएएच की बैटरी मिलेगी। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी वोलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 14.2, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी और 3.5 एमएम का हेडफोन जैक मिलेगा।

ये भी पढ़ें - इनफिनिक्स ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन, कीमत 8,000 से भी कम