ग्रेटा के रुसी बैल्ले पर धिरके – वेद धारा स्कूल के छात्र

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 25 अगस्त 2018, 6:44 PM (IST)

ज्वालामुखी । वेद धारा स्कूल के छात्रों ने आज शनिवार को रुसी बैल्ले डांस का मनमोहक प्रदर्शन किया इटली से विशेष रूप से छात्रों को बैल्ले नृत्य की बारीकियां सिखाने आई डांसर ग्रेटा ने एक सप्ताह तक वेद धारा स्कूल के छात्रों को रुसी बैल्ले डांस का परिक्षण दिया ।
समारोह में कक्षा दूसरी से सातवीं तक के छात्र-छात्राओं ने मिस ग्रेटा से सीखे शास्त्रीय नृत्य को अभिभावकों के समक्ष प्रस्तुत किया । सातवीं कक्षा के आर्यन व आरजू ने देश भक्ति के गानों से अभिभावकों के मन में देश भक्ति की भावना जागृत की छठी कक्षा की छात्राओं ने लन्दन ठुमकता में अभिभावकों को अपने साथ नाचने पर विवश कर दिया सातवीं और चौथी कक्षा की छात्राओं ने शास्त्रीय नृत्य की शानदार प्रस्तुति दी । इसके साथ ही वेद धारा स्कूल ग्लोबल स्कूल की अध्यापिका मिस ममता शर्मा ने भी शानदार नृत्य पेश कर अभिभावकों का मन मोह लिया ।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

अंत में मिस ग्रेटा की प्रस्तुति से बच्चे व अभिभावक मंत्रमुग्ध हो गए स्कूल प्रबन्धक राजन शर्मा ने मिस ग्रेटा का तहेदिल से धन्यवाद किया उन्होंने मिस ग्रेटा को हिमाचली टोपी व स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया अभिभावक बच्चों और ग्रेटा की प्रस्तुति से बहुत खुश हुए और उन्होंने बच्चों के सर्वांगीन विकास के लिए किये जा रहे प्रयासों की सराहना की ।

ये भी पढ़ें - अजब- गजबः बंद आंखों से केवल सूंघकर देख लेते हैं ये बच्चे