बिग बॉस के घर में आएंगे पोर्न स्टार, जाने कितनी होगी फीस!

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 25 अगस्त 2018, 3:42 PM (IST)

नई दिल्ली। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला विवादित शो बिग बॉस-12 नए सीजन का आगाज होने वाला है। हाल ही में इस शो का प्रोमो जारी हुआ था। बिग बॉस सीजन 12 के प्रोमो में बताया जा रहा है कि इस बार इस शो में विचित्र जोडियां धमाल मचाएंगी।

वहीं अभिनेता सलमान खान एक बार फिर से इस शो को होस्ट करेंगे। वैसे सलमान इन दिनों फिल्म ‘भारत’ और टीवी गेम शो ‘दस का दम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘दस का दम’ के बाद सलमान खान ‘बिग बॉस सीजन 12 की मेजबानी करते नजर आएंगे।

बताया जा रहा है कि इस बार शो में आने वाली सभी जोडियां खास होंगी। इस शो को लेकर ताजा जानकारी मिल रही है कि ब्रिटिश पोर्न स्टार डैनी डी और टीवी अभिनेत्री माहिका शर्मा शो में एंट्री ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

एनडीटीवी की खबरों के मुताबिक, दोनों बिग बॉस के घर में आने के लिए इन दोनों के बहुत मोटी फीस मांगी है, जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे।

बताया जा रहा है कि डैनी डी और माहिका शर्मा बिग बॉस-12 की सबसे महंगी जोड़ी होगी। दोनों को हर हफ्ते 95 लाख रुपए की फीस दी जा सकती है। खैर इस बात में कितनी सच्चाई है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

बता दे, बिग बॉस के शो में पोर्न स्टार सनी लियोनी नजर आ चुकी है। सनी लियोन के बाद डैडी डी ऐसे दूसरे अडल्ट स्टार होंगे, जो सुपरस्टार सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा ले सकती है। ‘बिग बॉस’ के अलावा डैनी डी फिल्मों में भी किस्मत आजमाने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - क्या आप जानते हैं, हॉलीवुड स्टार्स हैं बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल

बता दें, डैनी और माहिका अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। फिल्म ‘द मॉर्डन कल्चर’ में माहिका की जोड़ी पोर्न स्टार डैनी डी के साथ जमने वाली है।

दोनों ही इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स भी होंगे। फिल्म की घोषणा करते हुए माहिका ने कहा, ‘मैं ‘द मॉर्डन कल्चर’ में गीता का किरदार निभा रही हूं।

फिल्म की कहानी गीता नामक टिपिकल भारतीय लडक़ी पर आधारित होगी, जिसे लॉस एंजिलिस के हिसाब से ढलने में बेहद दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। अब देखना होगा कि आखिर एक बार फिर से इस शो में पोर्न स्टार आकर क्या हंगामा करेंगे।

ये भी पढ़ें - इस स्टार किड को देखते ही भूल जाएंगे सारा, जाह्नवी और सुहाना खान को