TVS की नई BIKE रेडिऑन लांच, जानिए क्या है खास

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 24 अगस्त 2018, 8:31 PM (IST)

चेन्नई। अग्रणी दुपहिया और तिपहिया वाहन निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने गुरुवार को नई 110 सीसी कम्यूटर मोटरसाइकल टीवीएस रेडिऑन लांच किया है, जिसकी कीमत 48,400 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) रखी गई है।

टीवीएस मोटर कंपनी के संयुक्त प्रबंध निदेशक सुदर्शन वेनु जी ने कहा, ‘‘कई सालों से टीवीएस मोटर कंपनी ने गुणवत्ता और विश्वसनीयता पर सतत ध्यान दिया है जिसके परिणामस्वरूप बाजार में समकालीन और आकर्षक उत्पाद उतारे हैं। वर्ग के प्रमुख विशेषताओं सहित, टीवीएस रेडिऑन हमारे गुणों को संयोजित कर श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ टिकाउपन, प्रदर्शन और आकर्षक शैली प्रदान करती है। हमें पूर्ण विश्वास है कि देश भर के समझदार प्रगतिशील ग्राहक इसकी मजबूत प्रस्तावना की सराहना करेंगे और जल्द ही इसे अपना लेंगे।’’

टीवीएस मोटर कंपनी के अध्यक्ष तथा मुख्य कार्यकारी अधिकारी के. एन. राधाकृष्णन ने कहा, ‘‘टीवीएस रेडिऑन समझदार प्रगतिशील ग्राहकों को लक्षित है। टीवीएस रेडिऑन कई श्रेणी-की-प्रथम विशेषताओं और उपयोग-संचालित डिजाइन का बखान करता है, जो व्यवहारिकता के साथ समझौता किए बिना मजबूती, आराम और स्टाइल प्रस्तुत करता है। मुझे पूरा विश्वास है कि एक मजबूत, आरामदायक मोटरसाइकल की चाह रखने वाले हमारे ग्राहक टीवीएस रेडिऑन का समर्थन जरूर करेंगे।’’

बयान में कहा गया कि टीवीएस रेडिऑन ठोस बॉडी और स्टील की एक मजबूत ट्यूबुलर चैसिस से लैस है। यह मोटरसाइकल सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी से लैस है, जो फिसलने की संभावना को कम करके चालक की सुरक्षा सुनिश्चित करती है। दुर्घटनाओं से बचने के लिए साइड स्टैंड इंडिकेटर में एक बीपर लगा है। 18 साइज के बड़े पहियों पर ड्यूरा ग्रिप टायर लगे हैं जो चालकों के लिए बेहतर पकड़ और आराम देता है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

कंपनी ने कहा कि टीवीएस रेडिऑन के कुशन सीट की लम्बाई और चौड़ाई, दोनों इस वर्ग के मोटरसाइकलों की सीट से बड़ी है। कम ऊंची सीट, सेल्फ-स्टार्ट और यू एस बी चार्जिंग स्पॉट और सुविधाजनक पिलियन ग्रैब रेल इसकी सवारी के अनुभव को और भी खास बना देती है।


ये भी पढ़ें - मर्दाें को पसंद हैं इस कलर की कार, बताती है आपका नेचर ....

कंपनी का दावा है कि टीवीएस रेडिऑन में लम्बे समय तक टिकने वाला एक 109.7 ड्यूरा-लाइफ इंजन लगा है, जिसे शक्ति और ईंधन किफायत का एक अनुकूल संयोजन प्रदान करने के लिए बनाया गया है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - मर्दाें को पसंद हैं इस कलर की कार, बताती है आपका नेचर ....