सांवलिया सेठ के दर्शनाें के साथ कांग्रेस की संकल्प रैली की शुरुआत

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 24 अगस्त 2018, 11:47 AM (IST)

उदयपुर/जयपुर। राजस्थान कांग्रेस ने गुरुवार को प्रदेश में संकल्प रैली की शुरुआत कर दी है। प्रदेश कांगेस के अध्यक्ष सचिन पायलट ने चित्तौड़गढ़ में सांवलिया सेठ के दर्शनाें के साथ प्रदेश में निकाली जाने वाली संकल्प रैली की शुरुआत कर दी है। आज ही के दिन सीएम वसुंधरा राजे बीजेपी की ओर से राजस्थान गौरव यात्रा का दूसरा चरण शुरू कर रही हैं। वहीं कांग्रेस ने भी संकल्प रैली के लिए इसी दिन को चुना। कांग्रेस की ये संकल्प रैलियां बीजेपी की राजस्थान गौरव यात्रा का जवाब है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा सरकार की गलतफहमी को कांग्रेस ने जयपुर में राहुल गांधी के रोड शो से दूर कर दिया। अब मेवाड़ को लेकर भाजपा को गलतफहमी आज की संकल्प रैली से दूर कर देंगे। सचिन पायलट ने गुरुवार को उदयपुर सर्किट हाउस में कहा कि 24 अगस्त से 12 सितंबर तक 4 रैलियां होंगी। सितंबर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का दौरा होगा।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

चित्तौड़गढ़ में कांग्रेस की इस रैली में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट के साथ साथ राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत भी शामिल हो सकते हैं। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 24 अगस्त से जोधपुर संभाग में राजस्थान गौरव यात्रा का दूसरा चरण शुरू कर रही हैं। इस बार की यात्रा सीएम राजे के लिए काफी चुनौतीपूर्ण होगी। इस बार उनके लिए कांग्रेस की संकल्प रैलियां परेशानी का कारण बन सकती हैं। दूसरा चैलेंज गौरव यात्रा का पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गढ़ जोधपुर संभाग से शुरू होना है। मेवाड़ में यात्रा के पहले चरण में राजे को अच्छा समर्थन मिला था। इस बार पहले जैसा समर्थन जुटाना भी उनके लिए सबसे बड़ा चैलेंज बना हुआ है।

ये भी पढ़ें - खौफ में गांव के लोग, भूले नहीं करते ये काम