केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए टोंक वाटर सप्लाई लिमिटेड ने दी सहायता राशि

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 23 अगस्त 2018, 4:37 PM (IST)

टोंक। स्मार्ट यूटीलिटीज की कंपनी, टोंक वाटर सप्लाई लिमिटेड अपने सामाजिक दायित्वों के प्रति सजग एवं संवेदनशील है। कंपनी के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने केरल में आई विनाशकारी बाढ़ से जूझ रहे केरल वासियों की मदद के लिए महत्वपूर्ण पहल कर मानवता के प्रति संदेश दिया है।

केरल वासियों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करते हुए कंपनी के अधिकारी एवं कर्मचारियों ने अपने सामर्थ्य के अनुरूप सहयोग करके टोंक जिला कलेक्टर के माध्यम से प्रधानमंत्री राहत कोष में 21 हजार रुपए नकद दिए हैं। साथ ही खाने-पीने और आवश्यक दवाइयों का भी सहयोग किया है।
कंपनी के महाप्रबंधक एपी सारंगी के अगुवाई में अरविंद गौतम, सीपी प्रजापत, अभिषेक बंसल, हरवंत, जुवेर खान, राजीव मीमरोट, आमिर खान, अवनीश दुबे, प्रवीण पांडे ने कलेक्टर कार्यालय में टोंक जिले के जिला कलेक्टर आरसी ढेनवाल को 21 हजार रुपए का डीडी के साथ खाने-पीने की सामग्री एवं दवाइयां सौंपीं। ढेनवाल ने टीडब्ल्यूएसएल की इस पहल का स्वागत किया एवं केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए दिए गए दान को स्वीकार किया।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

इस मौके पर टीडबल्यूएसएल प्रमुख संजय पुरोहित ने संबोधित किया। इस पहल में टीडब्ल्यूएसएल की ओर से जाहिद शेख, मनमोहन, सालीग खान, अजय तिवारी, अरविंद सिंह, ऋषिकेश शर्मा, बिदान बिस्वास, भूपेन्द्र हाड़ा, जगमोहन आनंद, अखिल गुप्ता, राकेश विश्नोई, मनीष पल, बनबारी, मुकेश कलकल, पंकज रावत, संदीप कुमार, कामेश कुमार एवं प्रवीण पांडे ने भी अपना सहयोग दिया।

ये भी पढ़ें - खौफ में गांव के लोग, भूले नहीं करते ये काम