यूं प्यार का इजहार कर हो जाएं पार्टनर के दिल के और करीब

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 11 अगस्त 2018, 7:57 PM (IST)

नजरें कह तो देतीं, मगर कुछ अनकही सी कसर फिर भी रह ही जाती है न... इजहार -ए-मोहब्बत का कोई ऐसा तरीका हो जिसमें दिल खोल कर रख दिया जाए। तो फिर से होगी लव लाइफ मस्तीभरी, प्यार आपको भी हो जाएंगी मुखर और आपकी अदाओं को देख उनका दिल भी गुनगुनाने लगेगा। कहते हें कि प्यार में कोई रूल नहीं होता। लेकिन अगर अपने पार्टनर पर ज्यादा प्यार आने लगा है इन बातों को अपनाने से यह आसान हो जाएगा। तो आइये जानते हैं आगे की स्लाइड्स पर...

शादी के बाद भी अपने प्यार का हर दम इजहार करना कोई गलत बात नहीं है। तकिए के पास एक गुलाब का फूल और आई लव यू का एक नोट छोडना भी है दिलचस्प तरीका प्यार के इजहार का।
रिश्ते में अब प्यार की चमक फीकी पडती महसूस होती है। दोनों की नजरें किसी और को तलाशने में लग सकती हैं। ऐसे में जरूरी है, रूटीन में ब्रेक दें और हॉलीडे ट्रिप का मूड बना कर कहीं बाहर जाएं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

अपने पति के ऑफिस से घर लौटने से पहले ही या सुबह ऑफिस जाते समय कानों के पीछे या गले के पास उन का पसंद का कोलोन, परफ्यूम लगाएं, वही खुशबू, जो वे रोज लाते हैं। एक अध्ययन के अनुसार पुरूषों के परफ्यूम की महक महिलाओं की उत्तेजना बढाती है और सेक्स के लिए उन का मूड बनाती है।


ये भी पढ़ें - रोज बच्चों से कहना न भूलें ये 5 बातें

रोजाना व्यायाम आपकी रोमांस लाइफ और हेल्थ दोनों के लिए काफी फायदेमंद साबित होगा। रोमांस से पहले अपने पार्टनर से कुछ प्यारभरी बातें करें और उसका मूड बनाएं।

अगर आपकी मैरिड लाइफ में रोमांटिक नहीं रही तो जाहिर है कि फिर दूरियां आनी तो शुरू होंगी ही। ऐसी सिचुएशन में अगर थोड़ा सी समझदारी से काम लिया जाए, तो दोनों की रिलेशनशिप स्ट्रॉग और प्यार से भरी हो सकती है।

ये भी पढ़ें - अगर आपको ऑफिस में किसी से प्यार हो गया है तो...