प्रेमी से शादी करने वाली युवती को कोर्ट में गोलियों से भूना, एसआई की भी मौत

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 08 अगस्त 2018, 8:31 PM (IST)

रोहतक। घर से भाग कर पहले प्रेमी से शादी की। बाद में कोर्ट में बयान देने आई युवती को कोर्ट परिसर में ही गोलियों से भून दिया। इसमें एक SI भी चपेट में आ गया। गोली लगने से उसकी भी मौत हो गई। मामला ऑनर किलिंग का बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार लड़की ममता ने घर से भाग कर चंडीगढ़ में अपने प्रेमी सोमेन से शादी कर ली थी। ममता नाबालिग थी लेकिन उसके प्रेमी और पिता ने फर्जी तरीके से उसका बालिग का प्रमाण पत्र बनवा लिया था। लड़की को करनाल नारी निकेतन में भिजवा दिया था। उसका प्रेमी और प्रेमी का पिता सुनारिया जेल में बंद हैं। घटना में मारा गया एसआइ लड़की को अदालत में पेश करने लाया था। बयान देकर लौटते समय बाइक पर आए दो युवकों ने लड़की पर फायरिंग कर दी थी।

SI के निधन पर डीजीपी ने दुख जताया


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

हरियाणा पुलिस के महानिदेशक बी.एस. संधू ने आज रोहतक में घटित एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में अपना जीवन गवाँ देने वाले हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार के निधन पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है।

आज यहां जारी एक शोक संदेश में संधू ने इसे पुलिस विभाग के लिए एक बड़ा नुकसान बताते हुए कहा कि नरेंद्र कुमार को उनकी बहादुरी और सेवाओं के लिए पुलिस विभाग में लंबे समय तक याद किया जाएगा। उन्होंने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की और प्रार्थना की कि भगवान दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे।
संधू ने कहा की नरेंद्र कुमार के परिजनो को हरियाणा पुलिस वेलफेयर की तरफ से दी जाने वाली सभी आर्थिक सुविधाएं जल्द ही उपलब्ध कराई जाएंगी। संधू ने इस पर कड़ा संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक रोहतक को भी इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश भी दिए हैं।

ये भी पढ़ें - सावधान हो जायें अब भ्रस्ट अफसर