उप्र : पत्नी की हत्या कर 3 बच्चियों को छत से फेंका, मौत

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 08 अगस्त 2018, 00:13 AM (IST)

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद तीन मासूम बच्चियों की तीसरी मंजिल की छत से फेंककर हत्या कर दी। मंगलवार सुबह घटना का पता चलने पर एसएसपी अशोक त्रिपाठी, एसपी सिटी विनीत जायसवाल, सीओ एस.एन. वैभव पांडेय समेत पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने हत्यारे पिता को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक, थाना सिविल लाइन क्षेत्र के राहतपुरा गांव स्थित कांशीराम कॉलोनी निवासी छोटेलाल जाटव (25) अपनी पत्नी नेहा, तीन बेटियां तुलसी (7), मोनी (4) व कल्लो (ढाई वर्ष) के साथ रहता था। पति-पत्नी दोनों एक साथ अंडे का ठेला लगाते थे। सोमवार देर रात दोनों ठेला लगाकर घर वापस आए थे। लेकिन मंगलवार सुबह पड़ोसियों ने तीनों पुत्रियों तुलसी, मोनी व कल्लो के शव कॉलोनी के पीछे तालाब की बाउंड्री के पास पड़े देखे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

जब पड़ोसी मामले की जानकारी उनके घर पहुंचे तो वहां नेहा का भी शव मिला। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। एक साथ चार मौतों की सूचना पर एसएसपी अशोक त्रिपाठी, एसपी (सिटी) विनीत जायसवाल, सीओ एस.एन. वैभव पांडेय समेत पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड के साथ पड़ताल की।

एसएसपी त्रिपाठी ने बताया कि छोटे भरथना थाना क्षेत्र के कुअरा का रहने वाला है। कांशीराम कॉलोनी में परिवार के साथ रहता था। रात में 10 बजे तक नेहा को पड़ोसियों ने देखा था। सुबह उसका शव देखने को मिला। नेहा की मौत गला दबाने से हुई है। तीनों बच्चियों को छत से फेंका गया है। पुलिस ने पति छोटे को हिरासत में ले लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है। मामले का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - ब्लैकमेलिंग गिरोह में फिल्म और टीवी की कई महिला कलाकार भी शामिल