मानवता शर्मसार, पिता एक साल से बेटी के साथ कर रहा था ज्यादती

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 05 अगस्त 2018, 4:35 PM (IST)

लुधियाना। शहर में एक पिता ने रिश्तों को शर्मसार करने का कृत्य किया है। पिता करीब एक साल से अपनी गोद ली हुई बेटी के साथ ज्यादती कर रहा था। कक्षा छह में पढ़ने वाली 11 साल की बालिका ने जब अपनी सहेली को यह बात बताई तो पिता ने उसे स्कूल भेजना बंद कर दिया। इसके बाद स्कूल की ओर से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी पितो को हिरासत में ले लिया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पिता की मौत के बाद उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली और आरोपी मुंह बोले पिता ने उसे गोद ले दिया। वह एक साल से उसके साथ ज्यादती कर रहा है। उसने यह बात अपनी सहेली को बताई तो उसने स्कूल टीचर व प्रिंसिपल को पूरी बात बताई। इसके बाद आरोपी को इस बात का पता चला तो उसने उसे स्कूल नहीं भेजा। स्कूल वालों को अनहोनी की आशंका हुई तो उन्होंने बालिका के पिता से फोन पर बात की। पिता ने बालिका की तबीयत खराब होने की बात कही।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

अगले दिन स्कूल वालों ने बालिका को स्कूल में बुला लिया तो उसने बताया कि उसके मुंह बोले पिता ने उसकी पिटाई की और चार-पांच लोगों से गलत काम भी करवाया।


ये भी पढ़ें - आपके हाथ में पैसा नहीं रूकता, तो इसे जरूर पढ़े

इस पर नवचेतना बाल भलाई कमेटी को सूचना दी गई। बाद में चाइल्ड लाइन की हेल्प लाइन से शिकायत की गई। उधर पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा के बयान लिए।

ये भी पढ़ें - इस लडकी का हर कोई हुआ दीवाना, जानें...