लुधियाना में तिहरा कत्ल : भाई ने हथौड़े से वार कर बहन, दोहिती-दोहते की कर दी हत्या

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 05 अगस्त 2018, 3:34 PM (IST)

लुधियाना। लुधियाना में दूर के रिश्ते में भाई ने अपनी बहन और उसके दो मासूम बच्चों की हथौड़े से वार कर हत्या कर दी। औद्योगिक नगर लुधियाना के डिवीजन नं. 7 स्थित किशोर नगर में हुई इस घटना का पता चलते ही सनसनी फैल गई। आरोपी हत्या के बाद वहां से 40 हजार रुपए लेकर फरार हो गया। पुलिस आरोपी को तलाश रही है।
जानकारी के अनुसार मृतक महिला का पति दविंदर सिंह एक गुरुद्वारा साहिब में कीर्तन की सेवा करता है। दोपहर में वह घर लौटा तो गेट पर ताला लगा था। काफी इंतजार करने के बाद उसने ताला तोड़ दिया। वह घर में घुसा तो उसकी पत्नी गुरविंदर कौर (55), दोहती मंदीप कौर (8) और दोहते हितेक बस्सी (7) के शव खून में लथपथ पड़े थे। वहां का मंजर देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद उसने सूचना पुलिस को दी।
सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। पुलिस ने घटनास्थल से हथौड़ा कब्जे में लेकर सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उसमें ममेरा भाई राजविंदर सिंह घर से जाता हुआ दिखा। पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या व लूट का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ममेरे भाई ने ही की है हत्या



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

परिजनों का कहना है कि उनके पड़ोसी गुरविंदर के मामा का बेटा राजविंदर सिंह अकसर उसके घर आता था। वह नशे का आदी है। सीसीटीवी फुटेज में भी राजविंदर दिखा है।


ये भी पढ़ें - इस फोटोशूट में छा गईं काइली मिनॉग

जब पुलिस राजविंदर के घर पहुंची तो वह वहां नहीं मिला। पुलिस ने राजविंदर के खिलाफ हत्या और लूट का केस दर्ज कर लिया तथा उसकी तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें - मां को लगी क्रिकेट बॉल, तो चाकू लेकर पहुंच गया बेटा और...