गर्भवति बकरी से 8 लोगों ने किया गैंगरेप, मौत के बाद पुलिस से की शिकायत

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 29 जुलाई 2018, 5:23 PM (IST)

मेवात। दुष्कर्म के बढ़ते मामलों के बीच हरियाणा के मेवात से एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे हर कोई हैरान है। हरियाणा के मेवात में हवस के भूखे 8 दरिंदों ने एक बकरी से कथित तौर पर आठ लोगों द्वारा बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि बलात्कार के एक दिन बाद ही बकरी की मौत हो गई। बकरी के मालिक ने अब इस संदर्भ में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है।

यह शर्मनाक वाकया मेवात के मरोड़ा का है, जहां 25 जुलाई को शराब और जुए के आदी 8 लडक़े बकरी को पहले एक सुनसान जगह पर ले गए और फिर हैवानियत दिखाते हुए उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म कर डाला। बकरी को इन दरिंदों ने इस तरह नोचा कि 26 जुलाई को उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

बकरी के मालिक के अनुसार, बकरी 2 माह की गर्भवती थी। बकरी के मालिक ने 26 जुलाई को आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार, ‘इस मामले में सभी आरोपी फिलहाल फरार हैं। मृत बकरी का मेडिकल किया जाएगा। जांच जारी है।’

नगीना पुलिस स्टेशन के एसआई राजबीर सिंह ने कहा, ‘असलू नाम के एक शख्स ने 26 जुलाई को शिकायत दर्ज कराई जिसमें उसने हारून, जफर और अन्य पांच लोग जिनकी पहचान अभी बाकी है, के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि उन्होंने उसकी बकरी के साथ 25 जुलाई को गैंगरेप किया था।’मृत बकरी का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा। बकरी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सारी स्थिति साफ हो पाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें - इस फोटोशूट में छा गईं काइली मिनॉग