हिंडौन सिटी में सभापति के घर पहुंची महिलाओं की टोली और...

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 29 जुलाई 2018, 3:24 PM (IST)

हिंडौन सिटी/करौली। जिले के हिंडौन सिटी नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर आठ की हनुमान कॉलोनी में बारिश के बाद समस्याएं बढ़ गई हैं। कॉलोनी के आम रास्ते में बने गड्ढों में कीचड़ जमा होने से राह मुश्किलभरी हो गई है। इसी को लेकर कॉलोनीवासियों ने नगर परिषद सभापति अरविंद जैन के घर पर प्रदर्शन कर घर का घेराव किया।
हनुमान कॉलोनी निवासी दयानंद ने बताया कि कॉलोनी में सीवरेज लाइन डालने का कार्य किया गया, जिससे कॉलोनी की सड़क खराब हो गई और सड़क में गड्ढे होने से बारिश का पानी भर गया। गड्ढों में कीचड़ जमा होने से पैदल जाने वाले राहगीरों व दुपहिया वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कॉलोनीवासियों ने कई बार नगर परिषद पार्षद को इस समस्या से अवगत कराया, लेकिन वार्ड पार्षद ने अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ते हुए कोई सुनवाई नहीं की।
इस से खफा हुईं महिलाओं ने सभापति के घर का घेराव कर प्रदर्शन किया। लोगों का कहना है कि सभापति ने खुद के घर के आगे सीमेंटेड सड़क बनवा रखी है। यहां भी सीवरेज लाइन डली थी, लेकिन हमारी कॉलोनी में सड़क बनवाने के लिए सभापति के पास फंड नहीं है। गुस्साए कॉलोनीवासियों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया।
कॉलोनी निवासी गायत्री देवी व अन्य महिलाओं ने बताया कि हनुमान कॉलोनी की सड़क पर घुटने-घुटने तक कीचड़ जमा होने से कॉलोनीवासियों व स्कूली बच्चों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

कॉलोनी के लोग गड्ढे में गिरकर चोटिल हो रहे हैं। लोगों की घर से आने-जाने की राह दुश्वार हो रही है।


ये भी पढ़ें - माता का चमत्कार: आपस में लड पडे थे पाक सैनिक....

सीवरेज व जलदाय विभाग द्वारा कार्य करने से कॉलोनी की सड़क पूरी तरह खराब हो गई है।

ये भी पढ़ें - परिवार में सारे अंधे,एक शख्स लाता है रोटी