फिल्म रिव्यू : निराश करती हुई नजर आई फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3.....

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 27 जुलाई 2018, 7:37 PM (IST)

कलाकार- संजय दत्त,चित्रांगदा सिंह,माही गिल,सोहा अली खान
निर्देशक- तिग्मांशु धूलिया
मूवी टाइप- क्राइम,ड्रामा
समय- 2 घंटा 20 मिनट
स्टार - 2

शुक्रवार यानि नई फिल्मों की रिलीज का दिन। आज बड़े पर्दे पर साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 रिलीज हो गई है। आईये हम आपकों इस फिल्म की कहानी के बारें में बता रहे है। फिल्म की कहानी रानी माधवी देवी (माही गिल) के इर्द-गिर्द घूमती है। जिन्होंने अपने किरदार को इस बखूबी से निभाया है कि आप बार-बार उन्हें ही देखना चाहते हैं, जबकि स्क्रिप्ट में उनके किरदार को काफी लंबा लिखा भी गया है। इसके बाद आदित्य प्रताप सिंह (जिम्मी शेरगिल) आते हैं, जिन्होंने अपने राजसी रुतबे और खोए प्यार को पाने का बखूबी रोल निभाया है। इसके साथ ही कबीर के रोल में संजय दत्त ने एक गैंगस्टर से ज्यादा समझदार अपराधी का रोल निभाया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

जो अपने गुस्से और दिल के हाथों मजबूर होकर अक्सर मुश्किलों में पड़ जाता है। इस रोल को संजय ने बखूबी निभाया है, हालांकि कई जगह वह थोड़ा निराश भी करते नजर आए हैं। इसके साथ ही जहां ये तीनों अपने रोल के साथ न्याय करते नजर आए हैं, वहीं फिल्म की अन्य दो ऐक्ट्रेसेस के लिए ऐसा नहीं कहा जा सकता है।


मोना के किरदार में चित्रागंदा सिंह बेशक बहुत ही खूबसूरत नजर आई हैं, लेकिन अपने इंट्रो सीने को छोड़कर वह फिल्म में अपनी कोई खास छाप नहीं छोड़ पाई हैं।
दूसरी ओर सोहा अली खान के टैलंट को साहेब की दूसरी बीवी रंजना के रोल में एकदम बर्बाद किया गया है। इसके अलावा कबीर बेदी, नफीसा अली और दीपक तिजौरी बूंदीगढ़ के राजपरिवार के तौर पर सपोर्टिंग रोल में फिट नजर आए हैं।

अगर हम ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर-3’ को कन्क्लूड करें, तो हमें कुछ नहीं मिलता है. न तो ये फिल्म किसी सोशली रेलेवेंट मुद्दे पर बात करती है, न हमें किसी तरह का कोई ज्ञान देती है (+ पॉइंट). न ही इसकी कहानी और किरदारों में इतना दम है कि आपको खींचकर सिनेमाघरों तक ला पाएं. बस इतनी बात है कि आप एक फिल्म देखने जाते हैं और बहुत निराश होकर बाहर नहीं निकलते हैं।