नशे में तेज गति में पलट दिया ट्रैक्टर, 3 महिलाओं की मौत, 26 घायल

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 25 जुलाई 2018, 3:29 PM (IST)

हिंडौन सिटी/करौली। जिले के हिंडौन क्षेत्र के सूरौठ कस्बे के पास रसेरी मोड़ पर मजदूरों से भरी ट्रॉली पलटने से तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में करीब डेढ़ दर्जन से अधिक महिलाएं घायल हो गईं। हादसे के बाद कोहराम मच गया। ट्रैक्टर चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया। इस पर गुस्साए ग्रामीणों ने हिंडौन-बयाना मार्ग स्थित धंधावली रोड पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटे भर की समझाइश के बाद ट्रैक्टर चालक की जल्द गिरफ्तारी होने की बात कहकर जाम खुलवाया।
ग्रामीण ने बताया कि मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से तीन महिलाओं की घटनास्थल पर मौत हो गई। शराब के नशे में ट्रैक्टर चालक तेज गति से ट्रैक्टर चला रहा था । अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे 26 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। इस पर गुस्साए ग्रामीणों ने हिंडौन बयाना मार्ग स्थित धंधावली रोड पर जाम लगा दिया।





ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

मौके पर पहुंचे डीएसपी मंजीत सिंह ने ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी होने की सूचना देकर जाम खुलवाया।

ये भी पढ़ें - इस फोटोशूट में छा गईं काइली मिनॉग

डीएसपी मंजीत सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर ड्राइवर को 304 ए प्रकरण में गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। भरतपुर जिले अधिकारी से बात हो चुकी है। पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें - माता-पिता का इंटिमेट वीडियो बना बालक ने फेसबुक फ्रेंड को भेजा