फिल्म 'संजू' की कामयाबी के बाद अब लिया गया ये फैसला....

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 11 जुलाई 2018, 5:20 PM (IST)

मुंबई। फिल्म 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई से सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। एक्टर संजय दत्त की जिंदगी पर बनी यह फिल्म जल्द ही 300 करोड़ रुपए का जादुई आंकड़ा पार करने वाली है। इस बीच फिल्म 'संजू' के डायरेक्टर ने कॉलेज स्टूडेंट्स को यह फिल्म दिखाने का फैसला किया है। यह बात जानने के बाद कॉलेज स्टूडेंट्स काफी एक्साइटेड हैं।


मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने फिल्म 'संजू' को ऑस्ट्रेलिया की मशहूर यूनिवर्सिटी 'ला ट्रोब यूनिवर्सिटी' के स्टूडेंट्स को इस साल होने जाने 'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न' (IFFM) के अंतर्गत दिखाने का फैसला किया है। इस बात का खुलासा खुद राजकुमार हिरानी ने किया है।

मीडिया से बात करें हुआ राजकुमार ने कहा कि 'संजू' की स्पेशल स्क्रीनिंग करना उनके लिए किसी शानदार और अद्भुत अनुभव से कम नहीं होगा। यह उनके लिए बेहद खास होगा कि ला ट्रोब यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स के लिए वह 'संजू' की स्पेशल स्क्रीनिंग करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस हिंदी फिल्म को देखने के बाद स्टूडेंट्स की प्रतिक्रिया को देखना भी काफी मजेदार होगा। गौरतलब है कि IFFM की 10 अगस्त से 22 अगस्त तक ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में आयोजित किया जाएगा। वहीं बात करें फिल्म 'संजू' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो यह फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने के काफी करीब पहुंच गई है।

इस फिल्म ने रिलीज के दिन से 12 दिन तक लगातार कोई न कोई रिकॉर्ड तोड़ा है जिससे यह तो साबित हो गया कि 'संजू' के कलेक्शन को काबू में करना काफी मुश्किल है। इस फिल्म ने अब तक 285 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है।

ये भी पढ़ें - सोनाक्षी के लिए ऋतिक ने कही बड़ी बात, हैरान रह गए सब