मंदसौर की मासूम के इलाज के लिए मुंबई से पहुंचे चिकित्सक, हालत में सुधार

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 01 जुलाई 2018, 5:53 PM (IST)

इंदौर/मंदसौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में दो युवकों की हैवानगी का शिकार बनी सात साल की बच्ची का इंदौर के एमवाय अस्पताल में इलाज जारी है। अस्पताल की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन में मासूम की हालत में सुधार की बात कही गई है। साथ ही मासूम के इलाज के लिए मुंबई से चिकित्सक पहुंचे हैं।

अस्पताल की ओर से रविवार को जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि मासूम को खाना दिया जा रहा है, उसकी स्थिति में सुधार हो रहा है। उसे बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराई जा रही है।

चिकित्सकों के मुताबिक, मासूम बच्ची पूरी तरह होश में है और परिजनों से बातचीत भी कर रही है। चिकित्सकों ने बच्ची से ज्यादा लोगों के न मिलने का आग्रह किया है, क्योंकि उसे संक्रमण का खतरा बना हुआ है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ रविवार को हरिदवार में हैं। वहां उन्होंने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि वे पीडि़त मासूम के परिजनों के संपर्क में हैं, आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने के लिए उन्होंने सर्वोच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश व उच्च न्यायालय के न्यायाधीश से अपील की है। साथ ही राज्य सरकार मासूम की सभी जरूरतें पूरी करेगी।

वहीं दो में से एक आरोपी आसिफ के परिजनों का कहना है कि उनका बेटा बेगुनाह है, लिहाजा इस मामले की सीबीआई से जांच कराई जानी चाहिए।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे