फिटनेस की सलाह देने वाले कपिल शर्मा खुद हो गए ऐसे, तबाह हुआ करियर!

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 20 जून 2018, 1:15 PM (IST)

नई दिल्ली। अक्सर एक कहावत की कही जाती है कि ‘उगते हुए सूरज को सलाम’ करते है। यह बात कॉमेडियन कपिल शर्मा पर सही साबित हो रही है। पिछले कई सालों से कपिल शर्मा का टीवी पर जादू छाया हुआ था। लेकिन एक के बाद एक लगातार मिल रही सफलता के घमंड में चूर कपिल शर्मा आज कहीं भी नजर नहीं आते है।

कपिल शर्मा टीवी के ऐसे कॉमेडियन हैं, जिन्होंने कॉमेडी शोज को टीवी के प्राइम टाइम का एक अहम हिस्सा बना दिया था। उनका शो जैसे लोगों की आदत बन गया था। लेकिन पिछले दिनों अपनी टीम से अलग होने और शराब की लत के बाद कपिल ने टीवी और कॉमेडी से खासी दूरी बना ली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

मंगलवार को कपिल शर्मा एक बार फिर मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए और उनका बदला हुआ अंदाज देखकर हर कोई दंग है। अपनी शराब की लत से छुटकारा पाने के लिए कपिल कुछ समय रिहेबिलिटेशन सेंटर भी जा चुके हैं।

पिछले साल अपना शो ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद करने के बाद कपिल ने इसी साल अपने नए शो ‘फैमली टाइम विद कपिल शर्मा’ से वापसी की कोशिश की थी। लेकिन इस शो के भी महज 3 से 4 एपिसोड ही टेलीकास्ट हो सके और फिर यह शो बंद हो गया। बताया जा रहा है कि इन दिनों कपिल शर्मा के पास कोई काम नहीं है। मंगलवार को कपिल मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। कपिल अपने इन नए फोटो में पहले की तुलना में काफी मोटे नजर आ रहे हैं। कपिल यहां एक कुत्ते के साथ नजर आए।

ये भी पढ़ें - अभिषेक ने ऐश्वर्या को ऐसे किया था प्रपोज, तब मानी थी

कपिल शर्मा ने अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ के लिए खासा वजन घटाया था और अक्सर लोगों को अपने शो में फिटनेस की सलाह देते नजर आते थे। लेकिन लगता है अब खुद कपिल ने फिटनेस से खासी दूरी बना ली है। सिर्फ टीवी ही नहीं, कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया से भी खासी दूरी बना ली थी।

हाल ही में कुछ दिनों पहले उन्होंने ट्विटर पर वापसी की। कपिल ने इसी दौरान अपने फैन्स को बातचीत में बताया कि इन दिनों वह अपनी लाइफस्टाइल चेंज करने की कोशिश कर रहे हैं। कपिल शर्मा ने अपने दोस्त डॉ. जैस और जोरा रंधावा के नए गाने ‘ठा ठा’ को प्रमोट करने के लिए ट्विटर पर गुरुवार को वापसी की थी।

ये भी पढ़ें - कभी गाए थे प्यार के तराने, अब शक्ल देखना भी गंवारा नहीं

मजाक-मजाक में कर देते थे ऐसी बात...
कॉमेडियन शो ‘कॉमेडी नाइट विथ कपिल’ में कपिल शर्मा का कई कॉमेडी कलाकारों ने साथ दिया। इसमें से एक गुत्थी का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील ग्रोवर भी थे। कपिल अपने शो के दौरान सुनील को कई बार ऐसी बात कर देते थे जिससे उन्हें काफी बुरा लगता था। एक समय ऐसा आया कि हवाई जहाज में हुए जूता कांड के बाद उनकी मुश्किलें बढ़नी शुरू हुईं। सुनील ग्रोवर उनके शो से अलग हो गए। इस बीच बॉलीवुड के कुछ बड़े सितारों को कपिल के शो से बिना शूटिंग किये वापस लौटना पड़ा। अंततः ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद हो गया।

बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी ‘फिरंगी’...

फिर कपिल की फ़िल्म ‘फिरंगी’ भी आई जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। कुछ समय के अंतराल के बाद कपिल का एक और शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ शुरू हुआ। इस शो को भी कपिल शर्मा की सेहत और कुछ अन्य कारणों से कुछेक एपिसोड्स के बाद ही बंद करना पड़ा और जिसके बाद कपिल की मुश्किलें बढ़ती नज़र आईं।

ये भी पढ़ें - ऐश ने बॉलीवुड में पूरे किए 20 साल, 1994 से 2017 तक का सफरनामा