रोहतक जेल में राम रहीम से सीएम की मुलाकात के एक सवाल पर यह बोले मंत्री

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 29 मई 2018, 12:07 PM (IST)

चण्डीगढ़। हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश सरकार बेहतरीन कार्य कर रही है। पिछली सरकार ने जहां 10 वर्षों में मात्र 11 हजार युवाओं को रोजगार दिया, वहीं वर्तमान भाजपा सरकार ने मात्र साढ़े तीन साल की सरकार में 25 हजार युवाओं को रोजगार देने का काम किया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा भी है कि जल्द ही कई हजार युवाओं को ग्रुप डी में भर्ती किया जाएगा।

पंवार सोमवार को जिला परिवाद एवं कष्ट निवारण समिति की मीटिंग के बाद पत्रकारों से रूबरू थे।

रोहतक जेल में राम रहीम से मुलाकात के एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह प्रदेश की सभी जेलों का दौरा कर रहे हैं। इनमें से रोहतक जेल का भी दौरा किया गया। यहां बैरक नंबर 1 में सात कैदी बंद थे और जब मैं उनसे समस्याएं पूछ रहा था तो दो कैदियों ने अपनी समस्याएं बताई इनमें से एक राम रहीम थे। उन्होंने बताया कि उनकी 85 वर्ष की मां हैं लेकिन उन्हें फोन करने का समय नहीं मिल रहा है। इस पर जेल अधिकारियों ने बताया कि आईजी हिसार रेंज की रिपोर्ट इस संबंध में प्राप्त नहीं हुई है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में ओवरलोड वाहनों के खिलाफ भी लगातार अभियान चलाया जा रहा है और इस अभियान के तहत वह खुद भी चालान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि रोडवेज बसों में यात्रियों को बेहतरीन सुविधाएं दी जा रही हैं। 40 ऐसी श्रेणी हैं जहां यात्रियों को छूट दी गई है और यह छूट राज्य परिवहन की बसों के अलावा परमिट प्राप्त बसों में भी हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे