कप्तान कोहली ने कहा, वे जिस चीज का इस्तेमाल नहीं करते...

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 22 मई 2018, 6:13 PM (IST)

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि वे जिस चीज का इस्तेमाल नहीं करते उसका प्रचार भी नहीं करते। विराट ने प्यूमा के इवोस्पीड वन8 जूतों को लांच किया।

उन्होंने आईएएनएस से ईमेल के जरिए साक्षात्कार में यह बात कही। उनसे जब पूछा गया कि क्या एक ब्रैंड एम्बेसडर होने के नाते उन पर जिम्मेदारी ज्यादा बढ़ जाती है? इसके जबाव में उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि एक एंडोर्स होने के नाते जिम्मेदारी भी बढ़ती है।

आप एक ब्रैंड का प्रचार करते हुए अपनी सहमति देते हो और अपने प्रशंसकों से उसे उपयोग में लाने की अपील करते हो। उन्होंने कहा, व्यक्तिगत तौर पर मैं उन तरह की चीजों का प्रचार नहीं करता हूं जिन्हें मैं खुद उपयोग में नहीं लाता। इसलिए मैं ऐसी कई कंपनियों के साथ करार नहीं करता जिनके पदार्थ मैं उपयोग में नहीं लेता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

इवोस्पीड वन8 के बारे में विराट ने कहा, इवोस्पीड वन8 जूतों को बहुत अच्छे से तैयार करती है और मैं इनके जूतों को बाजार में आता देख खुश हूं। हाल ही आईपीएल-11 में बेंगलोर की चुनौती प्लेऑफ से पहले ही थम गई। कोहली टीम के टॉप स्कोरर रहे। उन्होंने 14 मैच में 48.18 के औसत और 139.10 के स्ट्राइक रेट के साथ 530 रन बनाए। उनके खाते में चार अर्धशतक रहे और टॉप स्कोर नाबाद 92 रन रहा। कोहली अब सरे की ओर से काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए इंग्लैंड जाएंगे।

ये भी पढ़ें - ये हैं IPL इतिहास के 10 सबसे महंगे क्रिकेटर, कोई पैसा वसूल तो कोई...