ब्रिज से 650 फीट की ऊंचाई से रहस्यमय तरीके से झूलती हुई दिखी कार, जिसने भी देखा सांसें रुक गई

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 03 मई 2018, 4:18 PM (IST)

टोरंटो। आप यदि किसी ब्रिज के नीचे से गुजर रहे हैं और इस दौरान यदि आपको कोई कार रस्सी के सहारे ब्रिज से 650 फीट की ऊंचाई से नीचे झूलती हुई दिखाई दे तो आपका डरना व हतप्रभ होना लाजिमी है। कनाडा के टोरंटो शहर में बुधवार सुबह हुए एक घटनाक्रम ने लोगों की सांसें रोक दी। मिलवुड ओवरपास ब्रिज से रस्सी के सहारे एक नीले कलर की सेडान कार झूलती हुई दिखी। ब्रिज के नीचे से गुजर रहे राहगीरों ने जब ये दृश्य देखा तो अपने आप को बचाने की कोशिश की। उन्हें लगा ये कार शायद उनके ऊपर न गिर जाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

लेकिन कई देर तक कार के ऐसे ही लटके रहने के बाद कुछ लोगों ने बचाव दल के अधिकारियों को इसकी सूचना दी। लोगों ने कहा कि दृश्य देखकर उन्हें लगा जैसे यहां किसी फिल्म का सीन फिल्माया जा रहा हो।

ये भी पढ़ें - स्लीपिंग पोजिशन बताएंगी आपके रोमांस के राज

अधिकारियों ने कहा कि इस इलाके में किसी भी फिल्म की शूटिंग व स्टंट के लिए परमिट नहीं दिया जाता है। बचाव दल के अधिकारियों को भी विश्वास नहीं हो रहा था कि आखिर कार को नीचे किसने लटकाया होगा।

ये भी पढ़ें - ये यमलोक का है दरवाजा

हालांकि कुछ घंटों की मशक्कत के बाद कार को नीचे उतार लिया गया। कार में कोई नहीं था। अधिकारियों ने कहा कि ये किसी सनकी व्यक्ति का काम रहा होगा। टोरंटो पुलिस हालांकि पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर किसने शहर के इतने व्यस्त ब्रिज से कार को नीचे लटकाया होगा?

ये भी पढ़ें - यहां पिया मिलन की तड़प में विरहणी गाती है कुरजां