फिल्म रिव्यू : "नानू की जानू" है हॉरर कॉमेडी फिल्म....

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 20 अप्रैल 2018, 1:25 PM (IST)

फिल्म का नाम : नानू की जानू
डायरेक्टर: फराज़ हैदर
स्टार कास्ट: अभय देओल ,पत्रलेखा राजेश शर्मा ,मनु ऋषि चड्ढा
अवधि:2 घंटा 13 मिनट
सर्टिफिकेट: U/A

आज शुक्रवार है..और बड़े पर्दे पर तीन फिल्में रिलीज हुई है।इनमें से दो फिल्में बियॉन्ड द क्लाउड्स और नानू की जानू दोनों ही मस्ट वॉच है, हालांकि दोनों ही अलग जोनर की फिल्म हैं। हम अब बात कर रहे है नानू की जानू फिल्म की। अभय की एक्टिंग के मुरीद हैं, तो इस फिल्म को छोड़ना भी जायज नहीं होगा। फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है और फुल इंटरटेनमेंट का वादा करती नजर आती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

कहानी फिल्म की कहानी दिल्ली के रहने वाले नानू ( अभय देओल) की है, जिसका काम लोगों का मकान गलत तरीके से हथियाने का है। इस काम में नानू की मदद उसके बाकी दोस्त भी करते हैं। नानू की जिंदगी में बदलाव उस दिन से शुरू हो जाता है जब उसकी जानू उर्फ सिद्धि( पत्रलेखा) की एंट्री होती है। नानू जिस फ्लैट में रहता है उसमें तरह-तरह की गतिविधियां भी शुरू हो जाती है जिसे देखकर वह डर जाता है, एक समय पर किसी को भी डरा-धमकाकर फ्लैट हथियाने का काम करने वाला नानू ,अब भूत से डरने लगता है। कहानी में नानू की माता और जानू के पिता की भी मौजूदगी होती है जिसके साथ ही बहुत सारे मोड़ भी आते हैं, अंततः क्या होता है, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

आखिर क्यों देखें? अभिनेत्री पत्रलेखा के काफी कम सीन है लेकिन उन्होंने सहज अभिनय किया है, वहीं मनु ऋषि चड्ढा की लाइनें आपके चेहरे पर मुस्कान लाती है, फिल्म के दौरान कई बार कुछ ऐसे पल सामने आते हैं जब आपको हल्की-फुल्की हंसी भी आती है।