नेमार ने कहा, 17 मई को मेरा आखिरी मेडिकल टेस्ट है और...

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 18 अप्रैल 2018, 1:06 PM (IST)

ब्राजीलिया। ब्राजील के स्टार अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी नेमार को उम्मीद है कि वे विश्व कप की शुरुआत से पहले फुटबॉल मैदान पर वापसी कर लेंगे। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, पैर में चोट के कारण फुटबॉल जगत से बाहर हुए नेमार 17 मई तक टीम के प्रशिक्षण सत्र में वापसी कर सकते हैं। पेरिस सेंट जर्मेन के फॉरवर्ड नेमार के पैर में लगी चोट की हाल ही में सर्जरी हुई थी।

उनके पैर में 25 फरवरी को चोट लगी थी। ब्राजील की टीम 17 जून को विश्व कप टूर्नामेंट में स्विट्जरलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से अपने अभियान की शुरुआत करेगी। ब्राजील टीम के 26 वर्षीय खिलाड़ी नेमार ने कहा, आशा है कि मैं अच्छी फॉर्म के साथ टीम में वापसी करूंगा। 17 मई को मेरा आखिरी मेडिकल टेस्ट है और इसके बाद मैं खेलने के लिए आजाद हो जाऊंगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

स्टार खिलाडिय़ों के बिना विगो के खिलाफ उतरेगा बार्सिलोना

बार्सिलोना।
स्पेनिश क्लब बार्सिलोना बुधवार को सेल्टा विगो के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए अपने स्टार खिलाडिय़ों आंद्रेस इनीस्ता, गेरार्ड पिक, सर्जियो बस्केट्स और इवान राकिटिक के बिना ही मुकाबले में उतरेगा। बार्सिलोना के कोच एर्नेस्तो वालवेर्डे ने इस मुकाबले के लिए टीम की घोषणा कर दी है। बार्सिलोना की टीम स्पेनिश लीग खिताब जीतने से अब केवल सात अंक दूर है। वालवेर्डे ने कहा कि सेविला के खिलाफ शनिवार को होने वाले कोपा डेल रे कप फाइनल से पहले वे सेल्टा के खिलाफ बदलाव करना चाहेंगे ताकि फाइनल के लिए खिलाडिय़ों को आराम मिल सके।

टीम : मार्क एंड्रे स्टीजन, जेस्पर सिलेसन, नेल्सन सेमेडो, डेनिस सुआरेज, लुईस सुआरेज, लियोनल मेसी, ओस्माने डेम्बेले, फिलिप कोटिन्हो, पॉलिन्हो, पाको एलासेर, जॉर्डी एल्बा, लुकास डिग्ने, सर्जी रोबर्टो, आंद्रे गोमेस, एलेक्स विडाल, सैमुअल उमीतीती, येरी मीना और थोमस वेरमेलीन।

ये भी पढ़ें - आपके फेवरेट क्रिकेटर और उनकी लग्जरी कारें....