पंजाब के खिलाफ 1 ओवर में 3 विकेट लेने के बाद बोले उमेश यादव

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 15 अप्रैल 2018, 11:57 AM (IST)

बेंगलुरू। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने कहा है कि वे केवल टेस्ट क्रिकेट में ही नहीं, बल्कि तीनों प्रारूपों में अपने देश के लिए खेलना चाहते हैं। उमेश ने भारत के लिए अब तक 36 टेस्ट मैच खेले हैं। इसके अलावा 71 वनडे और एकमात्र टी20 मैच में उन्हें खेलने का मौका मिला है। उमेश इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम की ओर से खेल रहे हैं।

उन्होंने शुक्रवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक ही ओवर में तीन विकेट हासिल किए थे। उमेश ने आईपीएल वेबसाइट से कहा कि मेरे ऊपर टेस्ट क्रिकेट में खेलने का ही ठप्पा लगा हुआ है। यह लेबल मेरे साथ लंबे समय से चला आ रहा है। टेस्ट क्रिकेट में गति और स्विंग के लिए आपके पास ज्यादा समय होता है। यदि आप में प्रतिभा है तो आप इससे रिवर्स भी प्राप्त कर सकते हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

30 साल के उमेश ने कहा कि मैं अपने देश के लिए सभी तीनों प्रारूपों में खेलना चाहता हूं, क्योंकि मुझे इसमें आनंद आता है। मेरा मानना है कि मैं अभी जिस उम्र में हूं उस उम्र में मेरे अंदर तीनों प्रारूपों में खेलने की क्षमता है। जब भी मैं वनडे या टेस्ट खेलता हूं तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करता हूं, क्योंकि नई गेंद से आपको एक ही लाइन-लेंथ पर गेंदबाजी करनी होती है।

ये भी पढ़ें - आपके फेवरेट क्रिकेटर और उनकी लग्जरी कारें....