फिल्म रिव्यू:वरुण की फिल्म अक्टूबर हैं बेस्ट लव स्टोरी....

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 13 अप्रैल 2018, 12:40 PM (IST)

कलाकार – वरुण धवन, बनिता संधू, गीतांजलि राव
निर्देशक- शूजित सरकार
अवधि- 1 घंटा 15 मिनट
रेटिंग – 3.5
बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन की फिल्म अक्टूबर आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर जब आया था तभी फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल गया था। अक्टूबर जैसे ही रिलीज हुई दर्शक सिनेमा घरों तक पहुंचे और वरूण धवन और बनीता संधू की लव स्टोरी को पंसद किया। फिल्म भारत में लगभग 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म 30-40 करोड़ रुपये में बनी है और उम्मीद की जा रही है कि पहले हफ्ते में फिल्म 25 करोड़ का बिजनेस कर लेगी। शूजीत सरकार की ये फिल्म बेहद खूबसूरत है। आईये आपको बताते है फिल्म की पूरी कहानी..

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

फिल्म की कहानी के मुख्य किरदार दानिश वालिया(वरुण धवन) यानी डैन और श्युली(बनीता संधू) हैं। डैन और श्यूली एक होटल में ट्रेनी हैं, जहां श्यूली तो बेस्ट परफॉर्मर है, लेकिन वरुण अपने टेंपरामेंट की वजह से अक्सर परेशान रहता है। कभी गेस्ट की बतमीजी पर उसे गुस्सा आता है, तो कभी बार-बार साफ सफाई वाला काम मिलने पर वह अपने मैनेजर पर भड़कता है। दरअसल वह अपना कुछ बड़ा काम करना चाहता है। डैन और श्यूली की आपस में कोई खास ट्यूनिंग नहीं है, लेकिन श्यूली के साथ हुआ एक एक्सीडेंट डैन की जिंदगी बदल देता है।

क्यों देखे- फिल्म अक्टूबर में वरुण धवन और बनिता संधू बखूबी खरे उतरते हैं। वहीं शूजित ने एक बार फिर लवस्टोरी जैसे एंगल को दर्शकों के सामने अलग अंदाज में प्रस्तुत किया है। फिल्म में कई दृश्य वाक्य ही काफी शानदार है, फिल्म की विजुअल्स दर्शकों का मन मोहने में कामयाब होते हैं। फिल्म के संगीत को तो ऑडियंस पहले ही पास कर चुके थे। वहीं आप कुछ हट कर रोमांस का तड़का देखना चाहते है,तो आप इस फिल्म को जरूर देखने जाए।