रानी मुखर्जी के हिसाब से शादी से इस पर नहीं पड़ता कोई फर्क

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 25 मार्च 2018, 6:15 PM (IST)

मुंबई। अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी फिल्म ‘हिचकी’ पर मिल रही प्रतिक्रियाओं पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि दर्शकों के प्यार ने यह साबित कर दिया है कि अच्छी फिल्में और प्रस्तुति से फर्क पड़ता है, माता-पिता के नाम या विवाहित होने का कोई असर नहीं पड़ता।

एक बयान के अनुसार, रानी चार साल बाद ‘हिचकी’ से वापसी कर रही हैं। इस फिल्म ने पहले दिन 3.3 करोड़ रुपये की कमाई की।

इस प्रतिक्रिया से खुश रानी ने कहा, ‘‘जिंदगी भर मैंने अपनी फिल्मों के जरिए मनोरंजन का, अपने दर्शकों और प्रशंसकों में प्यार बांटने का प्रयास किया। उनकी खुशी से मुझे खुशी मिलती है, प्रेरणा मिलती है। कल भी मुझे वही महसूस हुआ जैसा पहली फिल्म की रिलीज के वक्त हुआ था।’’

उन्होंने कहा, ‘‘कल मैं घबराई हुई और बेचैन थी। अभिनय मेरा पहला प्यार है। सेट पर मुझे जो खुशी मिलती है वैसी और कहीं नहीं मिल सकती।’’


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

दो साल की बेटी आदिरा की मां रानी ने कहा कि उन्होंने मातृत्व को प्राथमिकता दी। इसीलिए फिल्मों में वापसी करने से पहले चार साल उन्होंने परिवार को समय दिया।

अभिनेत्री (40) ने कहा कि दर्शकों ने कामकाजी मांओं को स्वीकार किया है और वे उनके प्रति हमेशा आभारी रहेंगी।


ये भी पढ़ें - जानें, माला सिन्हा ने क्यों लिया वैजयंती माला व मीना कुमारी का नाम

‘हिचकी’ में रानी ने नैना माथुर का किरदार निभाया है जो ‘टौरेट सिंड्रोम’ से पीडि़त है जिसके कारण उसे बार-बार हिचकी आती है।

सिद्धार्थ पी. मलहोत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में इस बात पर ध्यान दिया गया है कि अपनी कमियों को अवसरों में बदलकर सफलता हासिल की जा सकती है।

रानी ने कहा कि बॉक्स ऑफिस ने उन्हें बतौर मां काम करने की मंजूरी दे दी है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - आज भी इनकी खूबसूरती के कायल हैं लोग