झाड़ू से जुड़़ा यह उपाय ठीक से करने पर हो जाएंगे वारे न्यारे

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 22 मार्च 2018, 2:44 PM (IST)

पैसा कमाने के लिए लोग ना जाने क्‍या-क्‍या कर जाते हैं लेकिन जब बात दान-पुण्‍य की बात आती है तो पीछे रह जाते हैं। ज्‍योतिष के अनुसार तीन झाडूओं के दान से लक्ष्मी घर पर ही रहने को मजबूर हो सकती है।
लाल किताब के अनुसार शुभ दिनों में झाडू दान करने से लक्ष्मीजी विवश होकर घर में डेरा डाल लेती हैं।
शास्त्रों के अनुसार रविवार या सोमवार को तीन झाड़ू खरीदें। सोमवार या मंगलवार को ब्रह्म मुहूर्त में सभी नित्य क्रियाओं से निवृत्त होकर पवित्र होकर अपने घर के आसपास किसी मंदिर में वह तीनों झाड़ू रख आएं। ध्यान रहे झाड़ू ले जाते समय और मंदिर रखते समय आपको कोई देखे नहीं। यदि किसी ने आपको देख लिया तो इस उपाय का प्रभाव समाप्त होने संभावना रहती है।

यदि यह उपाय ठीक से कर लिया जाएगा तो शीघ्र ही पैसा से जुड़ी तमाम समस्याएं दूर हो जाएंगी। ध्यान रखें इसके साथ आपको अपने प्रयास भी करने पड़ेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

इसके अलावा धन लाभ के लिए शनिवार की शाम को उड़द की दाल के दाने पर थोड़ी सी दही और सिंदूर डालकर पीपल के नीचे रख आएं। वापस आते समय पीछे मुड़कर नहीं देखें। यह क्रिया शनिवार को ही शुरू करें और 7 शनिवार को नियमित रूप से किया करें, धन की प्राप्ति होने लगेगी।


ये भी पढ़ें - हर काम में सफलता पाने के लिए करें ये पांच काम

झाड़ू का गलत इस्तेमाल जहां एक तरफ दरिद्रता को न्यौता देता है वहीं उसका सही इस्तेमाल लक्ष्मी के लिए घर के द्वार खोल देता है। झाड़ू का गलत समय पर किया गया इस्तेमाल घर में गरीबी और कंगाली लाता है दूसरी और झाड़ू का सदुउपयोग एक आम व्यक्ति को करोड़पति भी बना सकता है।

ये भी पढ़ें - यह योग बनता है तलाक का कारण, जानिए राहु के दोष और उपाय