PSL : स्मिथ की पारी पर फिरा पानी, कराची ने पेशावर को हराया

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 26 फ़रवरी 2018, 2:10 PM (IST)

दुबई। कराची किंग्स ने यहां टी20 टूर्नामेंट पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के रोमांचक मुकाबले में पेशावर जल्मी को दो गेंद पहले पांच विकेट से हरा दिया। रविवार को पेशावर ने पहले बल्लेबाजी कर 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 131 रन का साधारण स्कोर बनाया। मैन ऑफ द मैच ड्वेन स्मिथ ने नाबाद 71 रन ठोके।

उनकी 51 गेंदों की पारी में चार चौके व पांच छक्के शुमार रहे। विकेटकीपर कामरान अकमल ने 14 व तमीम इकबाल ने 11 रन बनाए। मोहम्मद हफीज सिर्फ 7 और कप्तान डेरेन सैमी 2 रन ही बना सके। मोहम्मद आमिर व शाहिद आफरीदी ने 2-2 और टाइमल मिल्स व मोहम्मद इरफान ने 1-1 विकेट लिया।

जवाब में कराची ने 19.4 ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्य पा लिया। डेनली ने 29, बाबर आजम ने 28, कोलिन इनग्राम ने 23, विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने 19, रवि बोपारा ने नाबाद 17 रन बनाए। क्रिस जॉर्डन व इब्तिसैम शेख ने 2-2 और मोहम्मद असगर ने एक विकेट लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

इस्लामाबाद युनाइटेड ने मुल्तान सुल्तांस को 5 विकेट से हराया

दुबई।
रविवार को ही खेले गए पीएसएल के एक अन्य मुकाबले में इस्लामाबाद युनाइटेड ने मुल्तान सुल्तांस को 14 गेंदों पहले पांच विकेट से पराजित किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुल्तान की टीम 19.5 ओवर में 113 रन पर ही ढेर हो गई। कप्तान शोएब मलिक ने 35 व किरोन पोलार्ड ने 28 रन बनाए। कुमार संगकारा, अहमद शहजाद, ड्वेन ब्रावो सहित अन्य बल्लेबाज फ्लॉप रहे।

रुम्मान रईस ने तीन, मोहम्मद सामी व आंद्रे रसैल ने 2-2 और स्टीवन फिन ने एक विकेट लिया। जवाब में इस्लामाबाद 17.4 ओवर में 5 विकेट खोकर मंजिल तक पहुंच गया। हुसैन तलत 48 और फहीम अशरफ 12 रन पर नाबाद लौटे। चाडविक वाल्टन ने 28 रन का योगदान दिया। इमरान ताहिर ने तीन और मोहम्मद इरफान व जुनैद खान ने 1-1 विकेट झटका। तलत मैन ऑफ द मैच चुने गए।

ये भी पढ़ें - वनडे में इस उपलब्धि से सिर्फ दो कदम दूर हैं विराट कोहली, देखें...