बदसलूकी पर बवाल: हड़ताल पर गए आईएएस, कर्मचारियों ने मंत्री को घेरा

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 20 फ़रवरी 2018, 2:48 PM (IST)

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश के साथ आप विधायकों द्वारा मारपीट पर जमकर हंगामा शुरू हो गया है। इस घटना के बाद से दिल्ली सरकार और आईएएस असोसिएशन आमने-सामने हैं। दोनों तरफ से एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने आरोपों को खारिज कर दिया है।

हड़ताल पर गए आईएएस

इधर, इस पूरी घटना को लेकर आईएएस असोसिएशन ने दिल्ली सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। घटना पर विरोध जताते हुए दिल्ली में आईएएस असोसिएशन ने हड़ताल पर जाने का ऐलान कर दिया है। असोसिएशन के पदाधिकारियों ने इस मुद्दे पर दिल्ली के उपराज्यपाल से मुलाकात कर चुके हैं। इसके साथ ही वे आज शाम गृह मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय गृह सचिव से भी मिलने वाले हैं।

सचिवालय में कर्मचारियों का हंगामा

दिल्ली आईएएस असोसिएशन की हड़ताल के बाद सचिवालय में कर्मचारियों ने जमकर हंगामा किया है। कर्मचारियों द्वारा सचिवालय के पहले फ्लोर पर मंत्री इमरान हुसैन के साथ धक्का-मुक्की करने की कोशिश की। इस धक्का-मुक्की में मंत्री हुसैन के एक सहयोगी जख्मी हो गए है। आप नेता आशीष खेतान के बुलावे पर सचिवालय में पुलिस तैनात कर दिया गया है। आरोप है कि कर्मचारियों ने मंत्री हुसैन और आशीष खेतान को सचिवालय में घेर लिया था। भीड़ से मारो-मारो की आवाज भी आ रही थी।

अंशु प्रकाश के खिलाफ केस दर्ज

आप विधायक ने इस मामले में अंशु प्रकाश के खिलाफ संगम विहार थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। आप विधायक अमानतुल्लाह ने मुख्य सचिव के आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव के साथ कोई बदसलूकी नहीं हुई है और वह किसी के इशारे पर ऐसा काम कर रहे हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे