PICS : महिला ने रचाई भूत से शादी, 1700 में दी गई थी फांसी की सजा

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 18 जनवरी 2018, 2:59 PM (IST)

आयरलैंड। आपने लव स्टोरी के कई किस्से सुने होंगे। आज आपको एक ऐसी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में शायद ही आपने पहले कभी सुना और देखा होगा। हो सकता है इस लव स्टोरी पर कई लोगों को विश्वास भी नहीं कर सके लेकिन सच बिल्कुल सही है।

 जी हां, हम बात कर रहे है नॉर्दन आयरलैंड के डाउनपैट्रिक शहर में रहने वाली 45 वर्षीय अमांडा टीग की। अमांडा ने किसी मनुष्य से नहीं बल्कि भूत से शादी की। दोनों के बीच पहले दोस्ती से हुई और फिर शादी कर ली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक अमांडा ने कहा है कि करीब 300 साल पहले उनके पति जैक की मौत हो गई थी। वो एक हाईटियन समुद्री लुटेरा था। मैंने कभी उन्हें देखा नहीं। लेकिन जैक बताते हैं कि वो डार्क हैं और काले लंबे बाल हैं। अपराध होने के कारण उन्हें 1700 के दौरान मौत की सजा सुना दी गई थी।

ये भी पढ़ें - यहां पिया मिलन की तड़प में विरहणी गाती है कुरजां

अमांडा के पूर्व पति से 5 बच्चे भी हैं। लेकिन उनके वो एहसास नहीं होता जो उनके जैक से मिलता है। वो बताती है- मैं जैक के साथ डेट पर जाती हूं, हमारी बीच में कहा सुनी भी होती रहती हैं। हम साथ में क्वालिटी टाइम भी स्पेंड करते हैं।

ये भी पढ़ें - ये हैं चुडैलों के गांव, तस्वीरें देख दंग रह जाएंगे आप

अमांडा ने कहा, जैक ने कभी अपने जीवनकाल में शादी नहीं की। वो एक शक्तिशाली आत्मा हैं। जैक के प्रपोज करने के बाद उन्होंने शादी करने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें - एक ऐसा मंदिर जिसमें शिला रूपी स्वयंशम्भू का आकार बढ़ रहा है

दोनों ने फिर धूमधाम से शादी करने का फैसला किया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। शादी के दिन उनका परिवार और 12 दोस्त शामिल हुए थे।

ये भी पढ़ें - इतने लम्बे पैर देख रह जाएंगे दंग

शादी करने के बाद अमांडा ने तस्वीरें भी क्लिक कराईं। जहां उनके साथ में एक झंडा लगा हुआ था।

ये भी पढ़ें - ...जब दुल्हन की निकली 5 साल की बेटी और 4 पति