जन्मदिन मुबारक हो...तैमूर अली खान

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 20 दिसम्बर 2017, 3:49 PM (IST)

करीना कपूर खान उनकी फिल्मों फिल्मों को लेकर इतनी सुर्खियों ने चर्चा नहीं बटोरी जितनी कि 2016 में उनकी मां बनने को लेकर। उनकी प्रेंग्नेसी का आलाम यह था कि लोग उनके बेबी की डिलावीर से लेकर उनके द्वारा पहने गये आउटफिट और फैशन बारे में सब कुछ जानें की लालसा रख रहे हैं। 20 दिसंबर को करीना कपूर खान मां बनीं थी। बता दें कि तैमूर का पटौदी में अपनी मम्मी-पापा के साथ पहुंच चुके हैं जहां उनका पहला जन्मदिन खूब शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया जा रहा है। बर्थड-सेलिब्रेशन में अभिनेत्री करिश्मा कपूर अपनी मां बबिता और दोनों बच्चों के साथ पहुंच चुकी है। सेलिब्रेशन के लिए पूरे पटौदी पैलेस को डेकारे किया गया है। बता दें कि जैसे-जैसे तैमूर बडे हो रह हैं वैसी ही उनकी स्टारडॉम बढती ही जा रही है। इसका सबसे बडा सबूत यह है कि उनकी जैसे ही कोई भी फोटो सामने आती है वह देखते ही देखते सोशल मीडिया की सुर्खियों में छा जाती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

खबरों के अनुसार मम्मी करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर के कपडों का खास ध्यान रखती हैं। जिस वजह से तैमूर अपनी चॉर्म लुक के साथ आये दिन सुर्खियों में बने रहते हैं।

ये भी पढ़ें - अनुष्का को इस बात पर है ‘नाज’

वैसे तो अक्सर तैमूर मां करीना या ग्रैनी की ही गोद में नजर आते हैं लेकिन सफेद कुर्ता पैजामा में पहने तैमूर किसी प्रिंस से कम नहीं लग रहे हैं।

ये भी पढ़ें - 44 M-A जया ने कही सिर्फ एक बात और अलग हो गए ​अमिताभ-रेखा

वहीं कुछ ही दिनों पहले तैमूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर आयी जिसमें वो ब्लैक एण्ड व्हाइट पठानी सूट पहने हुए नजर आ रहे थे।

ये भी पढ़ें - B.Spl: एक दो नहीं इन सात अभिनेत्रियों के साथ था अक्षय कुमार का अफेयर