जानिये:समीरा रेड्डी की कुछ खास बातें

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 14 दिसम्बर 2017, 1:46 PM (IST)

ग्लैमर जगत में बिंदास और आइटम गर्ल के लिए जाना-जाता है। समीरा रेड्डी का जन्म दिसंबर 1980 में राजमुंदरी, आन्ध प्रदेश में तेलुगू रेड्डी परिवार में हुआ था। समीरा के पिता एक व्यापारी हैं, जबकि उनकी मां नक्षत्र, जिसे उनकी बेटियों और मीडिया में निकी कहा जाता है। उनके दो भाई हैं, मेघना रेड्डी एक पूर्व वीजे और सुपरमॉडल और उनकी एक बडी बहन सुषमा रेड्डी है जो कि बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल हैं।

बता दें कि समीरा ने 2002 में सोहेल खान की फिल्म मैंने दिल तुझको दे दिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि उन्हें सही पहचान तो 2004 में फिल्म मुसाफिर से मिली थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

2002 में फिल्मों में आनेसे पहले समीरा गजल गायक पंकज उधास के म्युजिक वीडियो और आहिस्ता में नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें - आज भी इनकी खूबसूरती के कायल हैं लोग

बॉलीवुड फिल्मों में समीरा ने अभियन से ज्यादा आइटम सॉन्ग में नजर आयीं है।

ये भी पढ़ें - आज भी इनकी खूबसूरती के कायल हैं लोग

21 जनवरी को 2014 को समीरा ने अक्षय वर्दे से शादी की। यह पारंपरिक महाराष्ट्रीयन शादी थी। लेकिन इस शादी में एक मजेदार बात ये थी कि दूल्हा घोडी चढकर नहीं बल्कि शादी में मोरसाइकिल पर सवार होकर आए। मोटरसाइकिल पर इंडियान लुक में काले चश्मे में अक्षय का अंदाज भी खूब था। उन्होंने 25 मई 2015 को अपने बेटे को जन्म दिया।

ये भी पढ़ें - सुष्मिता सेन: सिर पर यूनिर्वस का ताज और 10 लोगों के साथ अफेयर्स का...दाग

बता दें कि अभिनेत्री समीरा रेड्डी को बाइक्स बहुत ही पसंद हैं उन्होंने शादी भी बाइक्स की एक कंपनी के मालिक से की है। समीरा ने 21 जनवरी को अक्षय वर्दे जो कि वरदेंची बाइक्स कंपनी के मालिक है से शादी के पवित्र बंधन बंधी। समीरा और अक्षय पहली बार मुलाकात उनकी कंपनी की बाइक खरीदी थी। उसके बाद समीरा और समीरा अक्सर मिलने लगे और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। शादी मुंबई के ब्रंाद्रा में स्थित समीरा रेडी के घर में हुई। ये शादी बहुत ही साधारण और गुपचुप तरीके से की। वैसे तो समीरा और अक्षय ने डिसाइड किया था कि वो लोग अप्रैल में शादी करेंगे लेकिन फिर अचानक से ही उन्होंने जनवरी में ही शादी करने का फैसला कर लिया । अभिनेत्री ने गुपचुप शादी की और किसी को इसकी भनक नहीं पडने दी।

ये भी पढ़ें - संजीदा अभिनेता संजीव कुमार ने नहीं की शादी लेकिन कई बार हुआ प्रेम