पसीना बहाने वाले कार्यकर्ताओं को मैं सिर पर बैठाकर चलूंगा : गृहमंत्री राजनाथ

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 18 नवम्बर 2017, 10:41 PM (IST)

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने यहां शनिवार को कहा कि ‘भाजपा के पसीना बहाने वाले कार्यकर्ताओं का पसीना व्यर्थ नहीं जाएगा, उन्हें मैं सिर पर बैठाकर चलूंगा। भाजपा में किसी का सिर झुकने नहीं दिया जाएगा।’ राजनाथ सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में आयोजित भारतीय जनता पार्टी नगर निकाय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हर चुनाव की अपनी एक अहमियत होती है, लेकिन निकाय चुनाव की अन्य चुनाव से ज्यादा अहमियत होती है। स्थानीय निकाय चुनाव में अगर जनता की कोई पहली ‘च्वाइस’ है, तो वह भाजपा है।

उन्होंने कहा, ‘‘लखनऊ में जब तक हमारा मेयर नहीं होगा तब तक चाहकर भी यहां पर विकास नहीं किया जा सकता। भाजपा सुशासन की राजनीति करती है। लखनऊ में 104 किलोमीटर लंबे रिंग रोड पर काम चल रहा है। उन्होंने कहा कि बिल गेट्स को मैंने यूपी के कुछ शहरों को चुनकर वहां विकास के काम करने के लिए आमंत्रित किया है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

राजनाथ ने कहा कि भाजपा के सभी विरोधी एक हो गए हैं और देश की अर्थव्यवस्था खराब होने का झूठा प्रलाप कर रहे हैं। विश्व की सबसे बड़ी रेटिंग एजेंसी मूडीज ने कहा है कि भारत की अर्थव्यवस्था बेहतरीन अर्थव्यवस्था है। उन्होंने कहा कि सर्वाधिक पूंजी स्थापित करने की योग्यता किसी देश में है, तो इंडिया में है।

ये भी पढ़ें - यहां डॉक्टर नहीं, भूत-प्रेत करते है इलाज