32 लाख रुपए की धोखाधड़ी के मामले में शातिर बदमाश पुुलिस के हत्थे चढ़ा...

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 10 नवम्बर 2017, 9:01 PM (IST)

जयपुर। राजधानी में साढ़े बत्तीस लाख रुपए की धोखाधड़ी के मामले में एक शातिर बदमाश जवाहर सर्किल थाना पुुलिस के हत्थे चढ़ गया।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी हंसराज मीणा निवासी सांगानेर का रहने वाला है। आपको बता दें कि दिल्ली निवासी सुरेन्द्र बंसल ने मामला दर्ज कराया, कि वर्ष 2015 में जवाहर सर्किल में रहने वाले एक मित्र के जरिए उसकी मुलाकात आरोपित हंसराज मीणा से हुई थी।

आरोपी ने किशनपोल बाजार में एक हवेली को अपना बताया और पीड़ित के साथ 47 लाख रुपए में सौदा तय कर लिया। आरोपित ने अपने नाम का एग्रीमेंट दिखाकर सुरेन्द्र बंसल से 32 लाख 50 हजार रुपए ले लिए। रजिस्ट्ररी के लिए बार-बार कहने पर आरोपित टालमटोल करने लगा, परेशान होकर पीड़ित ने आरोपित हंसराज के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया।

किशनपोल बाजार में रवि शंकर मिश्रा की हवेली थी। वर्ष 2015 में आरोपित हंसराज मीणा ने हवेली का सौदा रवि शंकर मिश्रा से तय कर एग्रीमेंट करवा लिया। उसी एग्रीमेट के जरिए पीड़ित सुरेन्द्र बंसल को हवेली अपनी बताकर साढ़े 32 लाख रुपए ले लिए।

आरोपित हंसराज ने सुरेन्द्र बंसल से ली रकम को रवि शंकर मिश्रा को देकर अपने नाम पर रजिस्ट्ररी करवा ली। पुलिस ने आरोपित हंसराज मीणा को गिरफ्तार किया। आरोपी पहले भी वर्ष 2014 में जमीनी धोखाधड़ी के मामले में जेल जा चुका है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे