BJP नेता ने लिखी राजनाथ सिंह को चिट्ठी, भंसाली पर चले देशद्रोह का केस

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 10 नवम्बर 2017, 1:56 PM (IST)

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)) के नेता अर्जुन गुप्ता ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर फिल्म पद्मावती के निर्देशक संजय लीला भंसाली पर इतिहास से छेडछाड करने के लिए देशद्रोह का मुकदमा चलाने की गुजारिश की है। उत्तर भारतीय मोर्चा, भाजपा के महासचिव अर्जुन ने कहा कि कुछ लोग पैसा कमाने और अपना व्यवसाय चमकाने के लिए घिनौना काम कर रहे हैं। अर्जुन ने कहा कि भंसाली ने फिल्म पद्मावती के जरिए रानी पद्मावती के त्याग एवं बलिदान को कलंकित किया है।

उन्होंने कहा कि न कि सिर्फ राजपूत समुदाय बल्कि पूरा देश इसके खिलाफ खड़ा है। इतिहास से छेड़छाड़ करने के लिए उन पर देशद्रोह का मुकदमा चलाया जाना चाहिए, ताकि भविष्य में कोई फिल्मकार ऐसा करने से बचे। अर्जुन ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से फिल्म को प्रमाण पत्र नहीं देने की भी अपील की है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि उनके पत्र को संज्ञान में लिया जाएगा और भंसाली के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा चलेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

फिल्म पद्मावती एक दिसंबर को रिलीज हो रही है और विभिन्न संगठन इतिहास को तोड-मरोड कर पेश करने का आरोप लगाते हुए इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं। भंसाली लगातार सफाई देते आए हैं कि फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच ऐसा कोई सीन नहीं है, जिससे लोगों की भावनाएं आहत हो।

ये भी पढ़ें - चमत्कार! मंदिर में सांप, पुजारी और बदमाश...