बढ़ती ही जा रही हैं इंग्लैंड की मुसीबतें, अब ये भी हुए चोटिल

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 09 नवम्बर 2017, 5:10 PM (IST)

ऐडिलेड। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली पांच मैच की बहुप्रतिक्षित एशेज सीरीज से पहले इंग्लैंड के लिए खिलाडिय़ों की चोटें नई मुसीबत बनकर खड़ी हो गई हैं। इंग्लैंड के चोटिल खिलाडिय़ों की सूची में अब गेंदबाज जैक बॉल का नाम भी जुड़ गया है।

बॉल को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ खेले जा रहे अभ्यास मैच में टखने में चोट लग गई। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, अभ्यास मैच के दूसरे दिन अपना चौथा ओवर डालने आए बॉल रनअप लेते हुए गिर पड़े और इसी कारण उनके टखने में चोट लग गई।

इसी कारण उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। बॉल से पहले स्टीवन फिन घुटने की चोट के कारण एशेज से बाहर हो चुके हैं। वहीं हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली भी चोट के कारण चार दिवसीय अभ्यास मैच नहीं खेल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया आने से पहले ही इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

इस समय दुनिया के नंबर एक ऑलराउंडर माने जाने वाले बेन स्टोक्स ब्रिस्टल विवाद में जारी जांच के कारण टीम से बाहर कर दिए गए थे। ऐसे में चोटों के लगातार सिलसिले से इंग्लैंड की परेशानी प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। एशेज सीरीज का पहला टेस्ट मैच 23 नवंबर से ब्रिस्बेन में खेला जाएगा। उल्लेखनीय है कि 26 वर्षीय बॉल तीन टेस्ट में दो और 16 वनडे में 21 विकेट ले चुके हैं। उनका प्रथम श्रेणी क्रिकेट में बढिय़ा रिकॉर्ड है।

ये भी पढ़ें - रोहित इस मामले में इन्हें पछाड़ आए पहले स्थान पर, देखें टॉप...