जब बंदर ने फहराया सरकारी स्कूल में तिरंगा, देखें वीडियो

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 16 अगस्त 2017, 11:44 AM (IST)

नई दिल्ली। देशभर में मंगलवार को 71वां स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। इस मौके पर अलग-अलग जगह तिरंगा फहराने की तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी शेयर की गई। एक ओर जहां बिहार और असम में बाढ के बीच तिरंगा फहराया गया वहीं, दूसरी ओर यूपी के एक सांसद द्वारा उल्टा तिरंगा फहराने की तस्वीरें भी खूब चर्चा में रहीं। इन सभी के बीच हरियाणा के अंबाला में तिरंगा फहराया जाने के बीच एक अजब वाकया सामने आया, जो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, हुआ यूं कि अंबाला के एक सरकारी स्कूल में मंगलवार सुबह तिरंगा फहराने के लिए स्कूल के प्रिंसिपल या किसी मुख्य अतिथि की जगह एक बंदर मौजूद था। जी हां, स्कूल के प्रांगण में सभी छात्र और शिक्षक खड़े देखते रहे और स्कूल की छत पर राष्ट्रध्वज के डंडे पर झूलते एक बंदर ने तिरंगा फहरा भी दिया। यह नजारा देख नीचे खड़े सब लोग हंस पड़े। इस दौरान उस बंदर का एक साथी बंदर भी वहां बैठा था। हालांकि मीडिया में चल रही खबरों में इस घटना को अलग-अलग जगह की बताया जा रहा है। यह भी नहीं कहा जा सकता है कि यह वीडियो कब का है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह पूरी घटना 9 सेकंड के एक विडियो में कैद हो गई। अब इसे इंटरनेट पर काफी शेयर किया जा रहा है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बंदर द्वारा झंडा फहराया जाना तय कार्यक्रम का हिस्सा था या यह अचानक हुआ। इस वीडियो को देखकर लोग कई प्रकार की टिप्प्पणी कर रहे है।

ये भी पढ़ें - इस रेस्त्रां में इंसान नहीं,भूत परोसते हैं खाना