वीडियो : पक्का पहले नहीं देखी होगी यह ‘हाईटेक चोरी’

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 05 अगस्त 2017, 2:00 PM (IST)

डच। आपने हॉलीवुड और बॉलीवुड में हाईटेक चोरी पर बनी कई फिल्में देख चुक होंगे। इन फिल्मों को देखकर ऐसा लगता है कि यह तो सिर्फ रिल लाइफ में ही होता है, इनका रियल लाइफ में संभव नहीं है।
इन दिनों सोशल मीडिया में एक हाईटेक चोरी का वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि आज से पहले ऐसी हाईटेक चोरी आपने पहली कभी नहीं देखी है। नीदरलैंड पुलिस ने एक ऐसे ही गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जिसको चोरी करते अगर आप देख ले तो आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। इसको देखकर आप भी शायद यही कहेंगे कि यह किसी फिल्म का सीन है।

डच पुलिस ने एक ऐसे ही गैंग का खुलासा किया है, जिसकी हाईटेक चोरी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोमानिया के 5 चोरों के एक गैंग ने फिल्मी स्टाइल में एक चलती हुई वैन से लगभग 6 मिलियन डॉलर की आईफोन चुरा लिया।

आगे की स्लाइड पर देखें हाईटेक चोरी का वीडियो—

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

बताया जा रहा है कि यह घटना 24 जुलाई की रात की है। जब इस गैंग ने अपनी हाईटेक कार की मदद से वैन में सेंधमारी कर दी। वीडियो में आप देखेंगे की लगभग 100 किलोमीटर/घंटे की स्पीड से चल रहे वैन के पीछे चोर अपनी कार लेकर जाते हैं. इसके बाद हाईटेक कार से एक चोर बाहर निकालता है और वैन में एक छेद कर आईफोन चुराने के बाद वापस अपनी गाड़ी में लौट जाता है। चोर की इस तकनीक को देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी।

ये भी पढ़ें - महिलाओं की शर्ट के बटन बाई तरफ ही क्यों!