केटी प्राइस ने डीजे टॉम जेनेट्टी पर निशाना साधा

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 19 जुलाई 2017, 6:18 PM (IST)

मॉडल केटी प्राइस ने डीजे टॉम जेनेट्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने उस गीत से उन्हें हटा दिया, जिसपर उन्होंने साथ काम किया था। यह गीत उनके नए रियलिटी शो माई क्रेजी लाइफ की एक कड़ी में दिखा था। वेबसाइट डेलीमेल डॉट को डॉट यूके के मुताबिक, केटी ने कहा, टॉम ने पूरी तरह मुझे हटा दिया। आप देखेंगे। उन्हें इसे संपादित करना पड़ा था, लेकिन वह बुरे ही दिखे। ऐसा अंहकार की वजह से किया गया। उन्होंने कहा, जिस गीत को हमने रिकॉर्ड किया, उससे मुझे हटाने का उनका तर्क घटियां है। क्योंकि यह मीडिया में पहुंच गया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

दो दशकों से मनोरंजन उद्योग का हिस्सा रहीं अभिनेत्री निकी वालिया ने बताया कि उन्होंने आगामी टेलीविजन धारावाहिक ‘इश्क गुनाह’ में अपने किरदार के लिए ऑडिशन दिया है। निकी और अभिनेता संजय कपूर लंबे समय के अंतराल के बाद टीवी पर वापसी कर रहे हैं।‘अस्तित्व: एक प्रेम कहानी’ में नजर आ चुकीं अभिनेत्री 2006 के बाद धारावाहिक समाप्त होने के बाद नहीं दिखीं। अब वह ‘इश्क गुनाह’ में लैला के रूप में नजर आएंगी, यह एक नकारात्मक भूमिका है। यह तुर्की शो ‘आस्क-आई-मेम्नु’ का भारतीय रीमेक है। निकी ने कहा, ‘मुझे वैध तरीके से इस भूमिका के लिए ऑडिशन देना पड़ा। पिछले साल मैंने उद्योग में अपने कुछ करीबी दोस्तों को संदेश भेजा था कि मैं काम की तलाश में हूं, चाहें फिल्म हो या टीवी।’


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

उन्होंने कहा, ‘हालांकि, टेलीविजन के लिए मेरा केवल एकमात्र मानदंड यह था कि यह शो मेरे आखिरी शो की तुलना में बेहतर होना चाहिए।’ निकी ने कहा, ‘हालांकि, उन्होंने कहा कि मुझे ऑडिशन देना होगा। मैं एक सेकंड के लिए हैरान थी, लेकिन उन्होंने कहा यह नियम है, इसलिए मैं इसके लिए सहमत हो गई।’ निकी ने कहा कि ऑडिशन उम्मीद के अनुरूप नहीं हुआ, लेकिन उन्हें यह भूमिका मिल गई। ‘इश्क गुनाह’ टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होगा। यह विक्रम भट्ट द्वारा निर्मित है।


-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - रील लाइफ के देवर भाभी रीयल लाइफ में कर रहें है एक दूसरे को डेट