भाजपा विधायकों को हर मंच से दिया बोलने का मौका: मुख्यमंत्री

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 19 जुलाई 2017, 11:10 AM (IST)

मंडी। नाचन हलके के कनैड़ में जनसभा को संबोधित करते हुए वीरभद्र सिंह ने कहा कि भाजपा कभी कांग्रेस नेता या विधायक को अपने मंच से बोलने का मौका नहीं देती है। लेकिन कांग्रेस ने अपने शासनकाल में भाजपा के विधायक को हर कार्यक्रम में बोलने का मौका दिया है। नाचन से भाजपा विधायक विनोद कुमार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जब वे लोकसभा में सांसद थे तो नाचन के वर्तमान विधायक पैदा भी नहीं हुए थे। विकास कार्यो के लिए पैसा कांग्रेस की सरकार ने ही जारी किया है। इसके बलबूते नाचन में विकास कार्य हुए हैं। प्रदेश का विकास कांग्रेस की ही देन है। कांग्रेस विकास में विश्वास करती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

उन्होंने एससीएसटी निगम के चेयरमैन टेक चंद डोगरा की तारीफ हुए कहा कि नाचन के मांगों को उनके समक्ष उठाते रहे हैं। जिसे आधार पर नाचन में विकास कार्य हुए हैं। पूरे प्रदेश कांग्रेस सरकार के नेतृत्व में विकास की ओर अग्रसर है। हर क्षेत्र में बच्चों की पढ़ाई के लिए स्कूल और कॉलेज खोले गए हैं जहां हजारों बच्चे शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं। नाचन में टिकट को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि टेकचंद डोगरा मृदुभाषी हैं लेकिन टिकट को लेकर पार्टी संगठन निर्णय लेगा।

यदि संगठन का मन पुराने नेताओं को दोबारा टिकट देने का होगा तो दिया जाएगा और यदि कोई नया चेहरा उतारने का होगा तो उसे टिकट दिया जाएगा। टिकट उसे ही मिलेगा जिसकी तकदीर में होगा। उन्होंने कहा कि मंडी की जनता का उन्हें भरपूर प्यार और सम्मान मिला है तथा जब तक वे जीवित रहेंगे वे जनता के लिए समर्पित भाव से कार्य करते रहेंगे।

ये भी पढ़ें - Beas Tragedy : अब तक सबक नहीं सीख पाया Himachal