सचेंडी में अवैध सम्बन्धों के चलते की गई थी प्रापर्टी डीलर की हत्या

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 14 जुलाई 2017, 2:16 PM (IST)

कानपुर। सचेंडी में प्रापर्टी की हत्या अवैध सम्बन्धों के चलते की गई थी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर प्रेमिका के पति को हिरासत में लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस पूछताछ में आरोपी पति पत्नी से अवैध सम्बन्ध होने के चलते हत्या किये जाने की बात कबूली है।


बताते चलें कि सचेंडी के रेवरी गांव निवासी कृष्ण कुमार उर्फ बाबू सिंह प्रापर्टी डीलर थे। पुलिस की पूछताछ में बाबू सिंह के गांव के ही एक महिला से अवैध संबन्ध थे। बाबू अक्सर उसके घर घर जाता था। मंगलवार की शाम बाबू खाना खाने के बाद पुराने मकान में जाने की बात कहकर घर से निकला था,लेकिन घर नहीं लौटा।


सुबह उसका शव घर के पास कुएं में पड़ा मिला। ग्रामीणों शव देख घटना की जानकारी पुलिस को और परिजनों को दी। घटना की जानकारी पर पहुंचे परिजनों हत्या का आरोप लगा जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस के आलाधिकारियों ने जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने शक के आधार पर प्रेमिका के पति को हिरासत में ले लिया था। सूत्रों के मुताबिक पुलिस पूछताछ में प्रेमिका के पति ने पत्नी से अवैध होने के चलते हत्या का बात कबूली है। शनिवार घटना का खुलासा कर सकती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे