प्रेमी जोड़े ने हिमाचल में जाकर आत्महत्या की

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 25 जून 2017, 5:23 PM (IST)

ऊंना। पंजाब के गुरदासपुर से आए एक प्रेमी जोड़े ने होटल के कमरे में जहर खाकर जान दे दी। मृतक युवती कॉलेज में पढ़ती थी और दोनों शाम को ही हिमाचल पहुंचे थे। कमरे से पुलिस को अंग्रेजी में लिखा दो पेज का सुसाइड नोट भी मिला है जिसे कब्जे में ले लिया गया है।
मामला हिमाचल के जिला ऊना का है। यहां चिन्तपूर्णी अस्पताल रोड पर बने एक होटल के कमरे में प्रेमी जोड़े का शव मिला है। कमरे के अंदर ही एक जहर का पैकेट भी मिला है। मृतक युवक युवती ने शनिवार शाम को होटल में ठहरने के लिए कमरा किराए पर लिया था।

पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। फिहलाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मृतक प्रेमी जोड़ा शनिवार शाम चार बजे बाइक पर चिन्तपूर्णी पहुंचा था।

पंजाब के गुरदासपुर के रहने वाले थे दोनों
रात को रुकने के लिए दोनों ने यहां एक होटल में कमरा लिया। जब अगले दिन रविवार को सुबह बड़ी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो होटल प्रबंधको ने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया।कमरे के अंदर दोनों युवक युवती बेड पर मृत पड़े हुए थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। थाना प्रभारी अमरीक सिंह ने मौके पर कमरे के अंदर जांच की तो कमरे के अंदर एक जहर का पैकेट मिला। पुलिस को दो मोबाइल भी बरामद किए हैं।
साथ ही एक एकेडमी की रसीद भी निकली है। प्रथम दृष्टि से ऐसे लगता है कि दोनों ने जहर खाकर जान दी है। दोनों मृतकों की फिलहाल शिनाख्त हो गई है। दोनों मृतकों की पहचान पंजाब के गुरदासपुर के रहने वालों के रूप में हुई है।

पुलिस मोबाइल नंबरों से संपर्क साध लड़की के परिजनों से बात कर उन्हें चिन्तपूर्णी बुलाया गया है। जांच में पता चला है कि उक्त मृतक लड़की कालेज और एक एकेडमी में पढ़ती है। लड़की के परिजनों ने पुलिस को फोन पर बताया कि वह शनिवार से ही घर से गायब थी। डीएसपी अम्ब ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना भेज दिया है।
मामले की पुष्टि करते हुए एसपी ऊना अनुपम शर्मा ने बताया कि होटल में प्रेमी जोड़ा मृत मिला है पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है। मृतकों के परिजनों से भी संपर्क साधा गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे