Trailer रिलीज: इंदु सरकार में नील नितिन मुकेश का जबरदस्त अभिनय

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 17 जून 2017, 11:04 AM (IST)

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर की आने वाली फिल्म ‘इंदु सरकार’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म अगामी 28 जुलाई को रिलीज हो रही है। पिछले दिनों ही इस फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज किया गया था। जिसमें नील नितिन मुकेश हूबहू संजय गांधी लग रहे थे। मधुर की फिल्में अक्सर हकीकत को बयां करती हुई कहानी होती है। इंदु सरकार में भी मधुर ने हकीकत की कहानी को रूपहले परदे पर पेश किया है, जो देश में इमरजेंसी के दौरान की एक कहानी है। ट्रेलर शुक्रवार शाम को जारी किया गया।

फिल्म के इस ट्रेलर में जबरदस्त डायलॉग है, जैसे- ‘इमरजेंसी इमोशंस पर नहीं मेरे आदेश पर चलती है’, ‘सरकार चाबुक से चलती है’, जो आगे चल कर चर्चा का विषय हो सकते हैं। इंदु सरकार में सुप्रिया विनोद ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है जबकि अनुपम खेर एक भूमिगत नेता के रोल में हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

फिल्म के इस ट्रेलर में जो सबसे जबरदस्त बात है वो है नील नितिन मुकेश का किरदार। भंडारकर की यह फिल्म 1975 में लगे आपातकाल पर आधारित है। प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा घोषित आपातकाल 21 महीनों तक चला था। इस दौरान नागरिकों के लोकतांत्रिक अधिकार ले लिए गए थे। इसमें सुप्रिया विनोद पूर्व प्रधानमंत्री इंदिया गांधी के रोल में नजर आएंगी वहीं कृति कुलहरी और अनुपम खेर भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे।


ये भी पढ़ें - इसे कहते हैं ग्लैमरस Mom, रेड कॉर्पेट पर भी नहीं छोड़ा ऐश ने अराध्या हाथ

फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने से पहले नील नितिन मुकेश ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्टर और लुक शेयर किया था। नील नितिन मुकेश हूबहू संजय गांधी की तरह लग रहे हैं। उन्होंने लिखा, ‘पेश है ‘इंदु सरकार’ के किरदारों का लुक, आज आएगा फिल्म का ट्रेलर। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया- 28 जुलाई 2017, मेरा स्क्रीन पर निभाया गया अब तक का सबसे डेयरिंग किरदार।


ये भी पढ़ें - ऐश ने पूछा अराध्या से सवाल, किसे पोज दे रही थी? मिला यह क्यूट जवाब

इस फिल्म के पहले पोस्टर में एक लाइन लिखी थी ‘अगेंस्ट द सिस्टम, फॉर द नेशन।’ पोस्टर की बात करें तो इसे ब्लैक एंड व्हाइट रखा गया है और बैकग्राउंड में अखबारों को प्रतियों को दिखाने की कोशिश की गई है।

ये भी पढ़ें - विनोद खन्ना की ये तस्वीर देख कर अपनी ही आंखों पर विश्वास कर पाना होगा मुश्किल